test

कैटरीना कैफ ने इस लाल लंहगे में ढाया कहर, फोटो देखकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने बोल्ड और वाइल्ड लुक के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर इंटरनेट पर उनका बोल्ड लुक वायरल होता रहता है। एक बार फिर कैटरीना कैफ के हॉट फोटोज इंटरनेट पर गदर मचा रहे हैं। वायरल फोटोज में कैटरीना बिल्कुल क्वीन लग रही हैं। उनके इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

Last night #diwalicelebrations💥 HD video @katrinakaif ♥️💥

A post shared by 💍 (@katrina.clips) on

[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, दीवाली का त्यौहार पर कई बॉलीवुड सेलेव्स के घर शानदार पार्टी हुई हैं। इसमें से सबसे जबरदस्त बिग बी की पार्टी थी।इसी दीवाली पार्टी मे़ं कटरीना कैफ भी पहुंची थी। जश्न के माहौल में कटरीना ने अपने लुक से सारी महफिल ही लूट ली। कटरीना जब पार्टी में पहुंची तो हर किसी की नजर उन्हीं पर ठहर गई।

[MORE_ADVERTISE3]

इस दौरान उन्होंने लाल रंग का लंहगा पहन रखा था। इस लाल लंहगे में वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी। कटरीना के कातिलाना अंदाज़ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना अखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आईं थीं। फिल्म भारत में कैटरीना कैफ और कैटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2plNmlz
कैटरीना कैफ ने इस लाल लंहगे में ढाया कहर, फोटो देखकर उड़ जाएंगे होश कैटरीना कैफ ने इस लाल लंहगे में ढाया कहर, फोटो देखकर उड़ जाएंगे होश Reviewed by N on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.