test

Diwali Hairstyle: इस दिवाली खास लुक पाने के लिए अजमाए बॉलीवुड अभिनेत्रियों के 6 बेस्ट हेयरस्टाइल

नई दिल्ली। दिवाली जितनी तनजदीक है हर किसी की तैयारियां उतनी जोर शोर से हो रही है। महिलाये भी अपने घर के कामों को पूरा करने के बाद अपने आप को सवारनें के लिए तरह तरह का प्रयास भी कर रही है लेकिन उनके लिये यह समझ पाना मुश्किल है कि वो अपने लुक के साथ क्या करें। क्योकि चेहरे के निखार के साथ बालों का सुंदर दिखना भी जरूरी होता है। यदि आप दिवाली पार्टी के लिए अपने हेयरस्टाइल को लेकर परेशान हैं तो फिक्र न करें। आज हम आपको बॉलिवुड के लोगों से जुड़े कुछ हेयरस्टाइल के बारे में बता रहें हैं। जिसे सभी ने काफी पसंद भी किया है। ये हेयर स्टाइल सुंदर दिखने के साथ सबसे असान है तो ट्राइ करें इन हेयरस्टाइल को.

[MORE_ADVERTISE1]

ब्रेडेड बन
दिवाली के दिन भारतीय परिधान में साड़ी के साथ यह हेयर स्टाइल काफी अच्छा लुक प्रदान करती है। इस हेयर स्टाइल को करने से आपका लुक और ही अधिक निखर कर आता है। यह सबसे असान हेयर स्टाइल है इसे जरूर ट्राइ करें।

[MORE_ADVERTISE2]braided_high_bun_hairstyle_1.jpeg[MORE_ADVERTISE3]

स्लीक बन

स्लीक बन हेयर स्टाइल आसान होने के साथ हर लुक के साथ परफेक्ट मैच है. दीपिका स्लीक बन बनाने में नाहिर हैं। इसके लिए जरूरत है टेल कोंब की जिससे दीपिका जैसी साफ मिड पार्टिंग हो पाएगी और बन को चिकना बनाने के लिए थोड़ा सा सीरम या जेल।

slik_bun_.jpg

सुपर-स्ट्रेट लॉक

यदि आप दिवाली के दिन खूबसूरत चिक लुक पाना चाहती हैं तो दीपिका का सुपर स्ट्रेट लॉक्स ट्राई करें। इस हेयरस्टाइल हर तरह के कपड़ों में खास लुक देने में मदद करती है।

super_strate_lock_hair_style.jpeg

लो पोनीटेल

दिवाली के दिन भारतीय पारंपरिक परिधान के साथ, करीना कपूर की तरह आप लो पोनीटेल हेयरस्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। हेयरस्टाइल को भी फेस्टिव टच देने के लिए हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं।

low_ponytail.jpeg

लो बन

यदि आप इस दिन साड़ी पहन रही है तो इसके लिए लो बन हेयरस्टाइल लुक को परफेक्ट बनाने में मदद करता हैं। प्रियंका की तरह सोबर लुक पाने के लिए लो बन बनाएं और गुलाब के फूलों से सजाएं।

low_bun_hair_stayle.png

बॉफ्फन्ट हेयरस्टाइल
आज की युवा पीढ़ी भी बड़े ही शौक के साथ इस हेयर स्टाइल को पसंद कर रही है। हाल ही में इस हेयर स्टाइल को ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण भी ट्राई किया हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2N7qOx0
Diwali Hairstyle: इस दिवाली खास लुक पाने के लिए अजमाए बॉलीवुड अभिनेत्रियों के 6 बेस्ट हेयरस्टाइल Diwali Hairstyle: इस दिवाली खास लुक पाने के लिए अजमाए बॉलीवुड अभिनेत्रियों के 6 बेस्ट हेयरस्टाइल Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.