test

इस शख्स ने सबके सामने किया भूमि पेडनेकर से Flirt, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब..

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी फिल्म 'सांड की आंख' और 'बाला' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह हाल ही 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) और यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ 'बाला' के प्रमोशन के लिए पहुंची। शो के दौरान कपिल (Kapil Sharma) ने 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान' से लेकर 'सांड की आंख' तक बैक टू बैक हिट फिल्में देने के लिए भूमि की सराहना की।

 

[MORE_ADVERTISE1]The kapil sharma show[MORE_ADVERTISE2]

उन्होंने भूमि को 'लड़कियों की आयुष्मान खुराना' कहकर संबोधित किया। साथ ही कपिल ने एक्ट्रेस से पूछा, 'भूमि, इस जबरदस्त सफलता का श्रेय आप किसे देना चाहती हैं?' इस पर भूमि ने जवाब दिया, 'द कपिल शर्मा शो' को।

 

[MORE_ADVERTISE3]The kapil sharma show

एक्ट्रेस से Flirt करते हुए होस्ट कपिल ने कहा,'हमने सुना है कई बार भूमि स्क्रिप्ट नहीं सुनती हैं। वह यह सोचते हुए फिल्म साइन करती हैं कि उन्हें कपिल से मिलने का मौका मिलेगा।' इस पर भूमि ने कहा यह बिल्कुल सच है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कपिल के शो में आना पसंद है। कपिल, अर्चना और घर के अन्य कलाकारों के साथ अच्छा समय बिताना भी पसंद है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BWSyyZ
इस शख्स ने सबके सामने किया भूमि पेडनेकर से Flirt, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब.. इस शख्स ने सबके सामने किया भूमि पेडनेकर से Flirt, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब.. Reviewed by N on October 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.