test

'खिलजी', 'सिंबा', 'मुराद' जैसे HIT रोल के बाद अब ये अनोखा किरदार निभाने जा रहे हैं 'रणवीर सिंह'

साल 1983 के वर्ल्ड कप पर बनी 'फिल्म 83' की शूटिंग पूरी होने के बाद रणवीर ने यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के लिए तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में रणवीर गुजराती किरदार में नजर आने वाले हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने कहा, एक बहुमुखी अभिनेता का टैग मेरे लिए प्रेरणा है। मैं हर किरदार के संबंधित मूल्यों से जुड़ा हूं। मेरे प्रयास रहा है कि मैं हर किरदार को बेहद अच्छे से अदा करूं और इंडस्ट्री में भी मेरी पहचान यही हो।

[MORE_ADVERTISE3]

मैंने फिल्मों में पहले भी कई तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन पहले के मुताबिक अब किरदार पहचाना जा रहा है। महज 14 महीनों में लोगों ने मुझे अलाउद्दीन खिलजी (पद्मावत), संग्राम सिम्बा भालेराव (सिम्बा) और मुराद (गली बॉय) जैसे किरदारों में देखा है। मैं आगे भी किरदारों के साथ ऐसे चैलेंज पूरे करते रहूंगा।

स्टारडम और काबिल अभिनेता के सवाल पर रणवीर ने कहा, “सबसे पहले तो मैं एक श्रेष्ठ कलाकार के रूप में याद किया जाना पसंद करूंगा। स्टारडम इसका परिणाम है। इन सबसे जरूरी है हमें हमारी जिम्मेदारियों का निश्चित अहसास होना चाहिए। युवाओं को भी मैं यह सलाह देता हूं।"

View this post on Instagram

@moschino @carrera @franckmuller_geneve

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें, हाल ही में रणवीर ने फिल्म 83 की शूटिंग खत्म की है जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाया है। वहीं, रणवीर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होगी।

View this post on Instagram

👓 @carrera

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2N7kZzE
'खिलजी', 'सिंबा', 'मुराद' जैसे HIT रोल के बाद अब ये अनोखा किरदार निभाने जा रहे हैं 'रणवीर सिंह' 'खिलजी', 'सिंबा', 'मुराद' जैसे HIT रोल के बाद अब ये अनोखा किरदार निभाने जा रहे हैं 'रणवीर सिंह' Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.