test

Housefull 4 का नया प्रोमो रिलीज, बाला की हरकतों से Social Media पर लगा कॉमेडी का तड़का

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) स्टार फिल्म 'हाउसफुल 4' ( Housefull 4 ) का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। ट्रेलर फिल्म के किरदार बाला पर है जो अपनी उटपटांग हरकतों से इसे काफी मजेदार बना रहा है।

फिल्म का गाना 'शैतान का साला' में बाला के किरदार को काफी पसंद किए जाने के बाद फिल्म का बाला बेस्ड प्रोमो रिलीज किया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म का यह नया प्रोमो साझा किया है। अक्षय कुमार ने लिखा है, "ना मां का साया और ना ही सिर पर छाया, इस दीवाली हाउसफुल 4 में देखिए शैतान का साला, बाला को"

इंस्टाग्राम पर अक्षय ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, मैं नहीं तेरा बाप टकल्या! कैसे बाला की शैतानी मचाती है धमाल

बता दें, अब तक फिल्म के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का गीत 'शैतान का साला' इतना फेमस हुआ की #BalaChallenge ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला के डायरेक्शन में बनी फील सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31vB9I0
Housefull 4 का नया प्रोमो रिलीज, बाला की हरकतों से Social Media पर लगा कॉमेडी का तड़का Housefull 4 का नया प्रोमो रिलीज, बाला की हरकतों से Social Media पर लगा कॉमेडी का तड़का Reviewed by N on October 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.