test

Nach Baliye 9: मनीष पॉल की इस हरकत से परेशान पूरी टीम, हो सकते हैं शो से बाहर!

नई दिल्ली | इस बार नच बलिए 9 किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बना रहा है। कभी कंटेस्टेंट में लडा़ई होती नजर आती है तो कभी जजेस के बीच गुस्सा बढ़ जाता है। कुछ वक्त पहले मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच भी लड़ाई का मामला सामने आया था। शो में जज रवीना टंडन का गुस्सा भी कई बार सामने आ चुका है। अब खबर है कि शो के होस्ट मनीष पॉल भी नखरे करने लगे हैं।

खबर के मुताबिक नच बलिए 9 के होस्ट मनीष पॉल कुछ ज्यादा ही नखरीले हो गए हैं। सुत्रों के मुताबिक मनीष के टैंट्रम्स शो के पहले दिन से जारी है। इसी वजह से शो के प्रोड्यूसर्स ने फैसला लिया है कि अब वो मनीष के साथ काम नहीं करेंगे। मेकर्स को ऐसा फैसला मनीष के एटिट्यूड के चलते लेना पड़ा है। दरअसल मनीष के रुखे व्यवहार की वजह से जज अहमद खान इस बार शो बीच में ही छोड़ कर चले गए थे।

nach_baliye.jpg

सुत्रों की मानें तो मनीष पॉल अक्सर सेट पर 2 घंटे देरी से पहुंचते हैं और इस बार उनकी ड्रेस आने में देरी हुी तो वो अपनी टीम पर भड़क गए। मनीष के लेट पहुंचने की वजह से सेट की शूटिंग भी देर से शुरु हुई जिसके बाद अहमद खान का गुस्सा फूट पड़ा। दोनों के बीच बहस भी हो गई और अहमद खान बीच में से चले गए। हालांकि मनीष को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने माफी। फिर शो की शूटिंग शुुरु हुई। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

बता दें कि मनीष पॉल का इस तरह व्यवहार पहली दफा नहीं है। सेट से प्रोडक्शन की टीम का कहना है कि वो इससे पहले भी कई बार बदतमीजी कर चुके हैं। याद हो कुछ समय पहले जज अहमद खान के गुस्से के चलते कोरियोग्राफर्स ने शो की शूटिंग रोकने को कह दी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pJVnkl
Nach Baliye 9: मनीष पॉल की इस हरकत से परेशान पूरी टीम, हो सकते हैं शो से बाहर! Nach Baliye 9: मनीष पॉल की इस हरकत से परेशान पूरी टीम, हो सकते हैं शो से बाहर! Reviewed by N on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.