test

War Box Office Collection Day 1: 'वॉर' ने रच डाला इतिहास, पहले ही दिन की ताबड़तोड़ कमाई

War Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के दो हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। ये फिल्म 2 अक्टूबर यानी कि कल रिलीज हुई थी। अपनी शानदार ओपनिंग से 'वॉर' ने न केवल 'जोकर' और 'सईरा नरसिम्हा राव' को बल्कि साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है।

war_box_3.jpeg

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने पहले ही दिन 50 करोड़ रुपये से जबरदस्त ओपनिंग की है, जो कि अपने आप में ही एक बड़ा रिकॉर्ड है। ये कमाई केवल फिल्म के हिन्दी वर्जन की है, बाकी भाषाओं में की गई कमाई को मिलाए तो फिल्म ने करीब 55 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

war_box_2.jpeg

इससे भी मजेदार बात ये है कि इस फिल्म ने अपनी प्रीबुकिंग के जरिए रिलीज से पहले ही 31-32 करोड़ रुपये कमा लिये थे। बता दें कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पहली बार एक साथ काम किया है और दोनों की जबरदस्त फैन फोलोइंग है। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। वॉर एक एक्शन पैक्ड मूवी है। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म करीब 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2oEIwiK
War Box Office Collection Day 1: 'वॉर' ने रच डाला इतिहास, पहले ही दिन की ताबड़तोड़ कमाई War Box Office Collection Day 1: 'वॉर' ने रच डाला इतिहास, पहले ही दिन की ताबड़तोड़ कमाई Reviewed by N on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.