test

हाउसफुल 4 और रेस 3 से जुड़े इस बड़े शख्स की दर्दनाक मौत, काम के बोझ ने ली जान

ऩई दिल्ली। बॉलीवुड जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक 29 साल के मशहूर साउंड एडिटर निमिष पिलांकर (SOUND EDITOR OF HOUSEFULL 4 NIMISH)की मौत हो गई है। इस घटना के बाद बॉलीवुड जगत में मातम पसरा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, निमिष की मौत उनके दिमाग ने काम करने बंद होने की वजह से हुई है।

[MORE_ADVERTISE1]sound_editor_nimish_pilankar.jpg[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, निमिष का निधन गोवा में चल रहे 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के दौरान ही हुआ है। डॉक्टरों के मुताबिक काम के बोझ के चलते उनका ब्लडप्रेशर हाई होने लगा और फिर उनके दिमाग ने काम करने बंद कर दिया। जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें निमिष (SOUND EDITOR NIMISH PILANKAR)सिर्फ 29 साल के थे।इतनी कम उम्र में निमिष ने अपने काम से खूब वाहवाही बटोर थी। वह रेस 3, जलेबी, केसरी, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।हाल ही में रिलीज हुई हाउसफुल 4 और मरजावां में भी उन्होंने साउंड एडिटर के तौर पर काम किया था। इसके अलावा जी5 पर की वेब सीरीज भ्रम में भी वो काम कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KOqmmV
हाउसफुल 4 और रेस 3 से जुड़े इस बड़े शख्स की दर्दनाक मौत, काम के बोझ ने ली जान हाउसफुल 4 और रेस 3 से जुड़े इस बड़े शख्स की दर्दनाक मौत, काम के बोझ ने ली जान Reviewed by N on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.