test

BB13: हिंदुस्तानी भाऊ की बीबी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, इनको बताया फर्जी, सलमान खान…

नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस से आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है। हर दिन कोई बड़ा बवाल घर में होता रहता है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की लड़ाई ने खूब टीआरपी बटोरी थी। हालांकि उसके बाद सलमान खान ने वीकेंड के वार पर दोनों की जमकर क्लास लगाई थी। खैर अब जो बवाल हुआ है वो घर के अंदर नहीं बल्कि घर के बाहर हुआ है। दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ यानी विकास फाटक की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

[MORE_ADVERTISE1]

हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी अश्विनी ने सोशल मीडिया पर उनके पति के खिलाफ गलत बयानों को लेकर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ कई गलत और फर्जी मैसेज फैलाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोग खुद को हिंदुस्तानी भाऊ का रिश्तेदार बताकर मीडिया में इंटरव्यू दे रहे हैं। लेकिन उनकी पत्नी ने साफ कर दिया है कि जो लोग खुद को हिंदुस्तानी भाऊ का भाई, बहन और आंटी बता रहे हैं वो सभी फर्जी हैं। इन सबको वो जानती नहीं है न ही ये हिंदुस्तानी भाऊ के रिश्तेदार हैं।

[MORE_ADVERTISE2]

साथ ही हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी ने मीडिया से किसी भी फर्जी इंसान का इंटरव्यू न लेने की रिक्वेस्ट की है। उन्होंने कहा, ‘विकास पाठक के खिलाफ उनके किसी फर्जी रिश्तेदार के इंटरव्यू न लें और गलत संदेश और वीडियो को अपलोड ना करें, इससे विवाद पैदा होगा।’ आपको बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ बिग बॉस के घर में अच्छा गेम खेल रहे हैं। यही वजह है कि लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35xqnDw
BB13: हिंदुस्तानी भाऊ की बीबी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, इनको बताया फर्जी, सलमान खान… BB13: हिंदुस्तानी भाऊ की बीबी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, इनको बताया फर्जी, सलमान खान… Reviewed by N on November 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.