test

प्रग्नेंसी के बाद नेहा ने बयां किया दर्द, कहा- कोई मुझे काम नहीं दे रहा, लोग मेरे शरीर को लेकर...

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ( Neha Dhupia ) की प्रेग्नेंसी के बाद से उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा। इसपर हाल में एक्ट्रेस ने अपना दुख जाहिर किया। साथ ही मां बनने के बाद उन्हें कई बार बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा।

 

[MORE_ADVERTISE1]प्रग्नेंसी के बाद नेहा ने बयां किया दर्द, कहा- कोई मुझे काम नहीं दे रहा, लोग मेरे शरीर को लेकर...[MORE_ADVERTISE2]

काम आपके पास चलकर नहीं आता

मीडिया को दिए इंटरव्यू में नेहा बताती हैं कि जब आप मां बन जाते हैं तो आपके बारे में एक धारणा बन जाती है। प्रेग्नेंसी से पहले मैंने 'तुम्हारी सुलु' में काम किया था। इसके लिए मुझे अवॉर्ड भी मिल। इसके बावजूद मुझे प्रेग्नेंसी के बाद कोई ऑफर नहीं आए। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अब वह वेब शो के लिए बातचीत कर रही हैं। उनका मानना है कि कभी भी आप इस चीज का इंतजार नहीं कर सकते कि काम खुद चलकर आपके पास आएगा।

[MORE_ADVERTISE3]प्रग्नेंसी के बाद नेहा ने बयां किया दर्द, कहा- कोई मुझे काम नहीं दे रहा, लोग मेरे शरीर को लेकर...

बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थी नेहा
इंटरव्यू के दौरान नेहा ने खुलासा किया कि उन्हें प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा। एक्ट्रेस ने बताया कि जब मैं प्रेग्नेंट थीं, तो मेरे अंदर कोई भी असुरक्षा की भावना नहीं थी। मुझे याद है जब एक फीमेल जर्नलिस्ट ने मेरे वजन के बारे में लिखा था। मुझे इसके बाद काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। मैंने इसका जवाब भी दिया था। मैं यह बिल्कुल भी नहीं कह रही कि लोगों को अपना वजन कम करने की जरूरत नहीं है। लेकिन हर किसी के लिए पूर्णता की भाषा अलग होती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XGfi0f
प्रग्नेंसी के बाद नेहा ने बयां किया दर्द, कहा- कोई मुझे काम नहीं दे रहा, लोग मेरे शरीर को लेकर... प्रग्नेंसी के बाद नेहा ने बयां किया दर्द, कहा- कोई मुझे काम नहीं दे रहा, लोग मेरे शरीर को लेकर... Reviewed by N on November 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.