test

बर्थडे स्पेशल : ऐश्वर्या जो सपना इस एक्ट्रेस के दिल में सजाया, उसे सलमान ने दी मंजिल

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। 5 नवंबर 1992 को जन्मी अथिया, एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं। अथिया ने अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत 2015 में फिल्म 'हीरो' से की। इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया था। इससे अथिया के साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने भी डेब्यू किया था। अथिया को बचपन से ही फिल्मों का शौक है और वह एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। वह जब 3 साल की थी तो शीशे के सामने एक्टिंग और डांस किया करती थी। फिर स्कूल में थिएटर से जुड़ी।

[MORE_ADVERTISE1]athiya shetty[MORE_ADVERTISE2]

स्कूलिंग के बाद उन्होंने न्यूयार्क में एक एक्टिंग स्कूल से पढ़ाई की। इस दौरान फिल्म मेकिंग के अलग-अलग पहलुओं पर भी काम किया। एक्टिंग, एडिटिंग, डायरेक्शन भी उन्होंने सीखा। उनके इस शौक को प्रोफेशन में बदलने में उनके पिता सुनील, मां माना शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने उनकी मदद की।

[MORE_ADVERTISE3]

अथिया को ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया। वह अक्सर पापा के साथ फिल्म 'उमराव जान' के सेट पर जाया करती थीं। ऐश के कमरे में घंटों बैठकर उन्हें गौर से देखती थीं। ऐश ने जो सपना अथिया के दिल में सजाया, उसे मंजिल सलमान ने दी। उन्होंने अपनी फिल्म 'हीरो' में अथिया को ब्रेक दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आने वाली हैं। उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में है। इस फिल्म में दोनों पति पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है।

athiya shetty

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WH19iM
बर्थडे स्पेशल : ऐश्वर्या जो सपना इस एक्ट्रेस के दिल में सजाया, उसे सलमान ने दी मंजिल बर्थडे स्पेशल : ऐश्वर्या जो सपना इस एक्ट्रेस के दिल में सजाया, उसे सलमान ने दी मंजिल Reviewed by N on November 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.