test

वाणी कपूर के 'राम' नाम के टॉप पर नहीं थम रहा विवाद, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप, दर्ज हुई शिकायत

नई दिल्ली: एक्ट्रेस वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के बाद से वाणी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। तस्वीर में वाणी ने 'हरे राम हरे कृष्णा' लिखा हुआ डीप नेक का टॉप पहना था। इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। हालांकि उसके बाद वाणी ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। लेकिन एक बार फिर ये मुद्दा गरमा गया है, क्योंकि वाणी के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

मुंबई रेजिडेंट ने वाणी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई रेजिडेंट ने वाणी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। शिकायत एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है। वाणी अपनी फिल्म 'वॉर' से भी इतनी सुर्खियों में नहीं आई थीं, जितनी चर्चा उनकी राम नाम के टॉप पहनने पर हो रही है। इससे पहले जब वाणी ने उस तस्वीर को पोस्ट किया था तो लोग बुरी तरह उनपर भड़क उठे थे।

[MORE_ADVERTISE3]

एक यूजर ने लिखा- हम इसका विरोध करते है ! यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। यूजर ने इस कमेंट में मुबंई पुलिस को भी टैग करते हुए कहा- कृपया संज्ञान लें और उचित कार्यवाही करें। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अश्लीलता फैलाने वाले फोटो डाले हैं और जो वस्त्र पहने हैं उस पर आराध्य भगवान राम का नाम लिखा है। हम चाहते हैं वाणी इसके लिए सभी से माफी मांगें। बात करें वाणी की आने वाली फिल्मों की तो वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू नहीं हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OC4mfY
वाणी कपूर के 'राम' नाम के टॉप पर नहीं थम रहा विवाद, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप, दर्ज हुई शिकायत वाणी कपूर के 'राम' नाम के टॉप पर नहीं थम रहा विवाद, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप, दर्ज हुई शिकायत Reviewed by N on November 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.