test

सिद्धार्थ की मरजावां ने लगाई लंबी छलांग, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), तारा सूतारिया (Tara Sutaria) और रितेश देशमुख की फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' रिलीज हुए आज 11 दिन हो चुके हैं।हालंकि 11वें दिन का आकड़ा अभी आया नहीं है लेकिन 10 दिन में फिल्म ने 10 दिनों का नेट कलेक्शन 43 करोड़ हो चुका है और 11वें दिन फिल्म लगभग एक करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

[MORE_ADVERTISE1]marjaavaan[MORE_ADVERTISE2]

ट्रेड जानकार तरण के अनुसार,22 नवंबर को मरजावां का दूसरा हफ़्ता शुरू हुआ था। फ़िल्म ने दूसरे शुक्रवार को 1.09 करोड़ जमा किये थे, जबकि शनिवार और रविवार को 1.64 करोड़ की कमाई की, वहीं रविवार को 2.32 करोड़ ही जुटा सकी।इस हिसाब से मरजावां का अब तक का नेट कलेक्शन 43 करोड़ हो चुका है।

[MORE_ADVERTISE3]

फ़िल्म में एक्शन और डायलॉगबाज़ी की हैवी डोज़ देखने को मिला था लेकिन फिल्म की कहानी वहीं 80-90 के दौर की फ़िल्मों वाला है। यही वजह फिल्म की कहानी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। बावजूद इसके फिल्म ने 10दिनों में 43 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है. 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रितेश देशमुख के अलावा तारा सूतारिया और रकुल प्रीत अहम किरदार में थे। वहीं निर्देशन की बात करें तो इस फिल्म को मिलाप जवेरी ने निर्देशित किया है। बता दें यह सिद्धार्थ और रितेश की फिल्म 'एक विलेन (Ek Villain)' का सीक्वल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37yHE12
सिद्धार्थ की मरजावां ने लगाई लंबी छलांग, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई सिद्धार्थ की मरजावां ने लगाई लंबी छलांग, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई Reviewed by N on November 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.