test

दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट, एक्टर ने कहा- आप जल्दी...

नई दिल्ली | दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की पॉपुलर और फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका पादुकोण की भले ही कुछ वक्त से कोई फिल्म नहीं आई है लेकिन वो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी आते ही आग की तरह फैल जाती है। हाल ही में उनका एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। ये पोस्ट उन्होंने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए किया है जिसमें दीपिका ने अपनी एक इच्छा ज़ाहिर की है।

 

ये भी पढ़े- कपिल शर्मा की भारती सिंह ने बोलती की बंद, कहा- तुम्हारा तो.. देखें Video

72296108.jpeg

दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपना ये पोस्ट कार्तिक आर्यन के लिए लिखा है। उन्होंने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' के गाने 'धीमे धीमे' (Dheeme Dheeme) को लेकर एक चैलेंज शुरू किया है। दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर सॉंग धीमे-धीमे के स्टेप्स सिखाने के लिए कार्तिक आर्यन से कहा है। दीपिका ने लिखा- क्या आप मुझे धीमे धीमे स्टेप सिखाएंगे!? मैं धीमे धीमे चैलेंज में पार्ट लेना चाहती हूं!!!

ये भी पढ़े- 13 की उम्र में 43 साल के डांसर से सरोज खान ने की थी शादी, 14 में मां बनकर अकेले की बच्चों की परवरिश

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। हालांकि दीपिका के इस पोस्ट पर कार्तिक ने भी रिप्लाई किया और लिखा- जी जरुर! आप जल्दी पिक कर लेंगी बताइए कब दीपिका। बता दें कि जल्द कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati, Patni Aur Woh) रिलीज होने वाली है। आजकल फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' और '83' अगले साल रिलीज होे वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OUBU9o
दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट, एक्टर ने कहा- आप जल्दी... दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट, एक्टर ने कहा- आप जल्दी... Reviewed by N on November 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.