test

सलमान खान के बर्थडे पर होगा अर्पिता के बच्चे का जन्म, देंगी बड़ा उपहार

नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'दबंग'सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan)और उनके पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अभी हाल ही शादी की पांचवी सालगिरह मनाई है। अर्पिता खान इन दिनों दूसरे बच्चे को जनम देने की तैयारी में हैं। ऐसे में खबरें ये सुनने को मिल रही है कि वो अपने बच्चे को जन्म सलमान खान के जन्मदिन के दिन ही देंगी।
खबरो के अनुसार कहा जा रहा है कि आर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने सलमान खान के बर्थडे यानी 27 दिसंबर का दिन सी- सेक्शन डिलीवरी के लिए तय किया है। इस दिन को अर्पिता अपने और भाई सलमान के लिए और भी अधिक खास बनाना चाहती हैं। ये फैसला अर्पिता- आयुष ने मिलकर लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]arpita_khan.jpg[MORE_ADVERTISE2]

बता दें कि अर्पिता खान शर्मा की तरफ से इस बारें में कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अगर ये खबर सही है तो यह दिन शर्मा परिवार के साथ सलमान खान के लिए काफी बड़ी सौगात लेकर आने वाला है। वैसे सलमान अपनी बहन के साथ साथ भांजे आहिल को भी बेहद प्यार करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं।
गौरतलब है कि 18 नवंबर 2014 को अर्पिता और आयुष की शादी धूमधाम से हुई थी। शादी के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुए थे। इसके साथ ही अर्पिता-आयुष के वेडिंग एलबम को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

[MORE_ADVERTISE3]

वैसे बात सलमान खान की करें तो एक तरफ जहां सलमान छोटे पर्दे पर बिग बॉस 13 के साथ धमाका कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर दिसंबर में उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज के लिए तैयार है। वहीं दबंग 3 के बाद सलमान खान फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की तैयारियों में जुट गए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Oyw39E
सलमान खान के बर्थडे पर होगा अर्पिता के बच्चे का जन्म, देंगी बड़ा उपहार सलमान खान के बर्थडे पर होगा अर्पिता के बच्चे का जन्म, देंगी बड़ा उपहार Reviewed by N on November 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.