test

बिकि‍नी में दिखा सनी लियोनी का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (actress sunny leone) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है सनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने बत्तियां बुझा दो में नजर आई थीं। फिलहाल वो इन दिनों फैमिली संग दुबई वेकेशन पर गई हुई हैं। इस दौरान की उन्होनें कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडीया पर सुर्खियां बटोर रही है।
sunny--1.jpg
इन तस्वीरों में वो बिकनी पहने नजर आ रही हैं। और स्विमिंग पूल के किनारे खिली धूप का आनंद ले रही हैं। बिकनी में दिखा उनका बोल्ड लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। इन तस्वीरों के शेयर करने के एक दिन के भीतर ही 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस तस्वीर में सनी बेहद खूबसूरत भी लग रही है। कुछ समय पहले भी सनी ने पूल के अंदर फोटोशूट कराया था। जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

sunny-leone.jpeg
इससे पहले भी सनी अक्टूबर के महीने में दुबई गई हुई थीं। जहां हसबेंड डेनियल वेबर के साथ उन्होंने कई तस्वीरें खिंचवाई थीं। बैसे डेनियल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपने परिवार के साथ की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं।

sunny-6jpg.jpeg
सनी लियोनी जीवन को लेकर सकारात्मक दृष्टिकोण रखती हैं और फोटोज के साथ अपने सकारात्मक विचारों को भी शेयर करती हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था- "जब कई सारी चीजें जीवन में चल रही होती हैं उस दौरान हर चीज के बारे में एक ही समय पर सोचना बेहद मुश्किल होता है. आपका ध्यान जल्दी भटकता है और आप अपने लक्ष्य से दूर जाने लगते हैं"।
वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी अपनी अगली फिल्म कोका कोला में नजर आएंगी। फिल्म हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। सनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KXyGR8
बिकि‍नी में दिखा सनी लियोनी का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल बिकि‍नी में दिखा सनी लियोनी का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल Reviewed by N on November 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.