test

रणबीर कपूर से आखिर किन कारणों से जलते है कार्तिक आर्यन जानें एक खुलासे से

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों बड़े बड़े स्टार्स के साथ कार्तिक आर्यन का नाम भी इन्हीं के बीच शुमार होने लगा है। कार्तिक आर्यन आज के समय में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। कार्तिक के पास मौजूदा समय में कई फिल्म हैं जिनकी वह बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं। इतनी पॉपुलैर्टी और स्टारडम को पाने के बाद भी कार्तिक रणबीर कपूर से जलन महसूस करते हैं। जिसका खुलासा उन्होनें हाल ही में किया।

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने कहा, 'हम सभी इंडस्ट्री में एक साथ काम करके अपनी अलग जगह रखते हैं और इस इंडस्ट्री के अंदर हर कोई अलग तरह की फिल्में करता है। और अपनी पूरी इमानदारी के साथ हम मेहनत करते हैं। यह पॉइंट किसी के एक के लिये नही बल्कि हम सभी एक्टर्स में समान है, जो हमें एक दूसरे से जोड़ता है। हालांकि, हमारी फिल्म जर्नी में जरूर काफी अंतर है। हम एक-दूसरे को बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करते हैं। रणबीर कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनके काम शानदार रहे हैं। उन्होंने जिस तरह की फिल्में की हैं उसे लेकर मैं उनसे जलन महसूस करता हूं।'

[MORE_ADVERTISE1]

कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही कार्तिक फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नी कपूर लीड रोल में हैं। अभी हाल ही में उन्होंने पति,पत्नी और वो की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडे लीड रोल में हैं। सारा अली खान के साथ वो फिल्म 'लव आजकल 2' में भी नजर आने वाले हैं।
अभी कुछ दिनों पहले फिल्म 'भूल भुलैया 2' से भी उनका पोस्टर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं।

[MORE_ADVERTISE2]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NbFhZO
रणबीर कपूर से आखिर किन कारणों से जलते है कार्तिक आर्यन जानें एक खुलासे से रणबीर कपूर से आखिर किन कारणों से जलते है कार्तिक आर्यन जानें एक खुलासे से Reviewed by N on November 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.