test

बर्थडे स्पेशल : सलमान की एक हरकत ने झुका दिया था सलीम खान का सिर, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी थी कपूर खानदान से माफी


नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर बाप-बेटे की जोड़ी में सलमान-सलीम खान का नाम सबसे ऊपर आता है। उनकी फैमिली लाइफ की लोग मिसालें देते हैं। मगर अपने लाडले सलमान खान की एक गलती की वजह से सलीम खान को शर्मिंदा होना पड़ा था। उन्हें इंडस्ट्री के सामने कपूर खानदान से हाथ जोड़ कर माफी मांगनी पड़ी थी। आज सलीम खान के 84वें जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ ऐसी ही अनजान बातों के बारे में बताएंगे।


बी टाउन के दबंग सलमान और इंडस्ट्री के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर के बीच चले आ रहे छत्तीस के आंकड़े से तो सभी वाकिफ होंगे। बताया जाता है कि दोनों के बीच की तल्खी की वजह कैटरीना कैफ रही हैं। एक समय कैटरीना की सल्लू मियां से काफी नजदीकियां थी। मगर रणबीर की एंट्री से दोनों की लव लाइफ में तीसरे पर्सन ने दखल दे दी थी। इसी के चलते सलमान, रणबीर को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं।

salim_khan1.jpeg

गौरतलब है कि एक बार सलमान अपनी मूवी 'वांटेड' और 'रेडी' की सक्सेस पार्टी एन्जॉय कर रहे थे। वहां रणबीर कपूर भी पहुंचे थे। थोड़ी देर बाद अचानक सलमान और रणबीर में किसी बात तो लेकर बहस हो गई। भाईजान ने अपना आपा खो दिया और रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं कहा जाता है कि सल्लू मियां ने रणबीर को लात और घूसे भी मारे थे। इस घटना से कपूर खानदान नाराज था। मामले को शांत करने और कपूर खानदान से ताल्लुख ठीक रखने के लिए सलमान के पिता सलीम खान को माफी मांगनी पड़ी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलीम खान ने रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। इसके बाद से दोनों परिवार के बीच सुलह हो गई थी। मगर आज भी सलमान और रणबीर की बनती नहीं है।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rmVEdy
बर्थडे स्पेशल : सलमान की एक हरकत ने झुका दिया था सलीम खान का सिर, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी थी कपूर खानदान से माफी बर्थडे स्पेशल : सलमान की एक हरकत ने झुका दिया था सलीम खान का सिर, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी थी कपूर खानदान से माफी Reviewed by N on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.