test

'मन में शिवा’ सॉन्ग में छाए अर्जुन कपूर, कृति के साथ लगाए क्लासिक डांस मूव्ज

मुंबई। 'मर्द मराठा' सॉन्ग रिलीज के बाद 'पानीपत' मूवी का दूसरा गाना 'मन में शिवा' रिलीज हो गया है। यह सॉन्ग अर्जुन कपूर, कृति सेनन और फिल्म के अन्य अहम कलाकारों के साथ फिल्माया गया है। इस सॉन्ग के जरिये फिल्म में इतिहास की एक महत्वपूर्ण घटना को चिह्नित करता है। ‘मन में शिवा’ यह एक विजय उत्सव है और यह दिल्ली में लाल किले पर मराठाओं की जीत और सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व में लाल किले पर पहली बार मराठा झंडा फहराने पर आधारित है।

[MORE_ADVERTISE1]'मन में शिवा’ सॉन्ग में छाए अर्जुन कपूर, कृति के साथ लगाए क्लासिक डांस मूव्ज[MORE_ADVERTISE2]

जावेद अख्तर के लिखे इस गीत के संगीतकार अजय-अतुल हैं। गीत को कुणाल गांजावाला, दीपांशी नागर और पद्मनाभ गायकवाड़ की मधुर आवाज़ों में स्वरबद्ध किया गया है।

[MORE_ADVERTISE3]

निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने सॉन्ग के बारे में कहा, 'दिल्ली के लाल किले पर मराठों का विजय एक महत्वपूर्ण घटना है। सदाशिव राव भाऊ को छोड़कर कोई भी ऐसा नहीं कर पाया था। यह एक सराहनीय उपलब्धि थी जिसमें मराठा शौर्य और वीरता की बात की गई है और मुझे एक गीत चाहिए था जिससे जीत का जश्न खूब दिखे। अजय-अतुल की रचना बेहद शानदार है और बखूबी भावनाओं को दर्शाया है और जावेदसाहब ने इस सॉन्ग में न केवल मराठा के साहस को बढ़ाते हैं बल्कि तीनों शिवों-भगवान शिव, छत्रपति शिवाजी महाराज और सदाशिव राव भाऊ को भी मानवंदना देते हैं। राजू खान ने भी बहुत ही शानदार कोरियोग्राफी की है जो सॉन्ग में और ऊर्जा बढ़ाती है।'

'मन में शिवा’ सॉन्ग में छाए अर्जुन कपूर, कृति के साथ लगाए क्लासिक डांस मूव्ज

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर पीरियड ड्रामा सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलताकर की कंपनी- विज़न वर्ल्ड द्वारा निर्मित है। फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं। 6 दिसंबर, 2019 के दिन फिल्म पानीपत को रिलायंस एंटरटेनमेंट वर्ल्डवाइड रिलीज़ करेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rgAHkC
'मन में शिवा’ सॉन्ग में छाए अर्जुन कपूर, कृति के साथ लगाए क्लासिक डांस मूव्ज 'मन में शिवा’ सॉन्ग में छाए अर्जुन कपूर, कृति के साथ लगाए क्लासिक डांस मूव्ज Reviewed by N on November 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.