test

सलीम खान नहीं भर पाए थे सलमान की फीस, इस वजह से खुद स्कूल में घंटों खड़े रहकर भुगती थी सजा

नई दिल्ली: सलीम खान उन चंद कलाकारों में हैं जिन्हें लंबे वक्त से इंडस्ट्री में खूब सम्मान मिलता आया है। स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी और खूबसूरती के मामले में वे अपने बेटे सलमान खान को भी पीछे छोड़ देते हैं। सलीम खान ने एक्टिंग से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन इसमें उनको सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद उनकी मुलाकात एक दफा जावेद अख्तर से हो गई। फिर क्या था बन गई बॉलीवुड की सबसे मशहूर और सफल स्क्रिप्ट राइटर की जोड़ी। कल सलीम खान ने अपना 84 वां जन्मदिन मनाया था इस मौके पर हम आपको बताते हैं उनसे जु़डा दिलचस्प किस्सा।

यह भी पढ़ें: सड़क पर मां की लाश के आगे बैठे रो रही थीं सलमान खान की बहन अर्पिता, ऐसे बनीं खान परिवार की बेटी

[MORE_ADVERTISE1]

कुछ वक्त पहले जब सलीम खान अपने तीनों बेटों के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे तो उन्होंने अपने कई किस्से बताए थे। इसमें से एक किस्सा ये था कि सलीम खान ने सलमान खान की जगह स्कूल में सजा भुगती थी। सलमान खान ने बताया था कि वो बचपन में बहुत शैतान थे। शैतानी के कारण उनको इतनी मार पड़ती थी कि उनकी पीठ पर डंडे के निशान बने रहते थे। सलमान खान ने बताया कि जब वे चौथी क्लास में थे तब उन्हें टीचर ने क्लास के बाहर खड़ा कर दिया था। सलमान के पिता सलीम खान तब किसी काम की वजह से वहां से गुजर रहे थे। जब उन्होंने सलमान को खड़ा हुआ देखा तो उन्होंने सलमान से पूछा कि वो सजा में क्यों खड़े हैं?

यह भी पढ़ें: बेटे अरहान के लिए अर्जुन कपूर को छोड़ एक बार फिर अरबाज के साथ आईं मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

[MORE_ADVERTISE2]

इसके बाद सलमान ने बताया कि उन्हें इस बारे में नहीं पता। सलीम खान स्कूल के प्रिंसिपल के पास गए और पूछा कि सलमान को क्यों सजा दी गई है? प्रिंसिपल ने जवाब दिया उनकी स्कूल फीस टाइम पर जमा नहीं हुई है, इसलिए उन्हें सजा दी गई है। इसके बाद सलीम खान ने कहा कि फीस न भरना सलमान खान की नहीं बल्कि उनकी गलती है तो सजा भी उनको मिलनी चाहिए न कि सलमान को। उसके बाद सलीम खान सजा में तब तक खड़े रहे जब तक स्कूल की छुट्टी नहीं हुई।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33hS8OQ
सलीम खान नहीं भर पाए थे सलमान की फीस, इस वजह से खुद स्कूल में घंटों खड़े रहकर भुगती थी सजा सलीम खान नहीं भर पाए थे सलमान की फीस, इस वजह से खुद स्कूल में घंटों खड़े रहकर भुगती थी सजा Reviewed by N on November 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.