test

शाहरुख ने की आयुष्मान की रैगिंग, सरेआम अभिनेता के सिर पर फोड़ दी बोतल, वीडियो हुआ वायरल

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'बाला' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। अभिनेता एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। हाल ही उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान और शाहिद कपूर उनकी रैगिंग कर रहे हैं। वीडियो में दोनों कलाकार पहले तो काफी देर तक खुराना की खिंचाई करते रहते हैं। इस बात पर बहस करते रहते हैं कि किस तरह न्यू कमर्स आकर इंडस्ट्री में उनके काम को प्रभावित कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]ayushmann khurrana [MORE_ADVERTISE2] [MORE_ADVERTISE3]

तीनों स्टार्स स्टेज पर हंसी मजाक करते हैं। तभी शाहरुख आयुष्मान के सिर पर कांच की बोतल मारते हैं। यह देखकर एक बार वहा मौजूद सभी चौंक जाते है। किसी को समझ नहीं आता है कि किंग खान ऐसा क्यों किया। फिर दोनों अभिनेता कहते है कि आयुष्मान को स्टेज से विदा कर देते है कि दो साल तक इंडस्ट्री में दिखाई मत देना। आपको बता दें कि यह वीडियो आयुष्मान की फिल्म 'विकी डोनर' रिलीज हुई थी तब का है। आयुष्मान को स्टेज पर बुलाया जाता है और उनसे शाहरुख का कोई डायलॉग बोलने के लिए कहा जाता है। यह पूरा वीडियो हंसी मजाक का है।

ayushmann khurrana

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35r4CWb
शाहरुख ने की आयुष्मान की रैगिंग, सरेआम अभिनेता के सिर पर फोड़ दी बोतल, वीडियो हुआ वायरल शाहरुख ने की आयुष्मान की रैगिंग, सरेआम अभिनेता के सिर पर फोड़ दी बोतल, वीडियो हुआ वायरल Reviewed by N on November 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.