test

उर्वशी रौतेला को हार्दिक पांड्या ने दिया ये प्यार भरा तोहफा, फिर उड़ने लगी रिलेशन की खबरें

नई दिल्ली: एक वक्त था जब इंडियन क्रिकेटर और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के रिलेशन की खबरें उर्वशी रौतेला के साथ उड़ती थीं। उसके बाद ये खबरें भी धीरे-धीरे गायब सी होने लगी। लेकिन अब एक बार फिर दोनों की अफेयर की खबरों की चर्चा तेज हो गई हैं। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को उनकी फिल्म 'पागलपंती' के लिए बधाईयां दी हैं और इसके साथ एक प्यारा सा तोहफा भी उन्हें दिया है।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक ने ही उर्वशी को पपी तोहफे में दिया है। हार्दिक को पता था कि उर्वशी को पालतू जानवरों से बहुत प्यार है। इस वजह से हार्दिक ने उर्वशी को सबसे अच्छी नस्ल का ही पपी दिया है। दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ही पपी के साथ फोटो लगी हुई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि हार्दिक ने अपना पपी उर्वशी को गिफ्ट किया है। आपको बता दें कि उर्वशी और हार्दिक की रिलेशन की खबरें पहले उड़ चुकी हैं। अब एक बार दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें तेज हो गई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DhGcm0
उर्वशी रौतेला को हार्दिक पांड्या ने दिया ये प्यार भरा तोहफा, फिर उड़ने लगी रिलेशन की खबरें उर्वशी रौतेला को हार्दिक पांड्या ने दिया ये प्यार भरा तोहफा, फिर उड़ने लगी रिलेशन की खबरें Reviewed by N on November 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.