test

शाहरुख के फैंस के लिए गुड न्यूज! किंग खान ने किया ऐलान, बताया कब आएगी अगली फिल्म

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के फैंस 'जीरो' के बाद उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उनके बर्थडे पर निराशा ही हाथ लगी है। शाहरुख ने एक मोस्ट अवेडेट सवाल का जवाब दिया, जिसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। उनसे पूछा गया कि अगली फिल्म कब आ रही है, क्योंकि वो लंबे समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दे रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]shahrukh khan[MORE_ADVERTISE2]

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख ने इसका जवाब देते हुए बताया कि साल 2020 में उनकी एक फिल्म जरूर आने वाली है। साथ उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा करने वाले है। अपनी फिल्मों को लेकर किंग खान ने यह भी कहा कि वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी कई फिल्में और वो कई फिल्में बनाएं। उन्होंने बर्थडे रिजॉल्यूशन को लेकर कहा कि वो जल्द से जल्द अच्छी फिल्में बनाएंगे।

[MORE_ADVERTISE3]shahrukh khan

गौरतलब है कि शाहरुख खान के जन्मदिन पर देश में ही नहीं दुनियाभर में जश्न मनाया गया। उनके जन्मदिन पर दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर भी उन्हें विश करने के लिए खास लाइटिंग की गई थी और इस लाइटिंग के माध्यम से बुर्ज खलीफा पर हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान लिखा गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pE6qvE
शाहरुख के फैंस के लिए गुड न्यूज! किंग खान ने किया ऐलान, बताया कब आएगी अगली फिल्म शाहरुख के फैंस के लिए गुड न्यूज! किंग खान ने किया ऐलान, बताया कब आएगी अगली फिल्म Reviewed by N on November 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.