test

इलियाना को ऐसी फोटोज पर आता है गुस्सा जिनमें उनके खास अंगों को जानबूझकर दिखाया जाता है बड़ा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ( Ileana D'Cruz ) इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी मूवी और पर्सनल लाइफ की फोटोज का फैंस को इंतजार रहता है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी फोटोज में छेड़छाड़ कर गंदी मानसिकता का परिचय देते हैं। ऐसे ही लोगों पर एक्ट्रेस ने निशाना साधा है। इलियाना का कहना है कि उन्हें तब बहुत गुस्सा आता है जब लोग उनकी फोटोज में एडिटिंग कर खास अंगों को नॉर्मल से बड़ा दिखाते हैं।

इलियाना को ऐसी फोटोज पर आता है गुस्सा जिनमें उनके खास अंगों को जानबूझकर दिखाया जाता है बड़ा

जिन फोटोज की बात इलियाना कर रही हैं वे फोटोज इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। खासकर वे फोटोज जिनमें उनका लांग शॉट होता है। इन फोटोज में लोग उनके खास अंगों को नॉर्मल से बड़ा करके अपलोड कर देते हैं। जानबूझकर इन फोटोज को कम्प्यूटर पर एडिट किया जाता है या मोबाइल ऐप्स की मदद से एक्ट्रेस के खास हिस्सों को बिग साइज का कर दिया जाता है।

इलियाना को ऐसी फोटोज पर आता है गुस्सा जिनमें उनके खास अंगों को जानबूझकर दिखाया जाता है बड़ा

इलियाना ने एक इंटरव्यू में कहा, 'अगर मेरा वजन बढ़ गया है तो ठीक माना जा सकता है। लेकिन मैं आज से नहीं 13-14 साल की उम्र से बॉडी शैमिंग का सामना कर रही हूं।' बता दें कि इलियाना को ऐसी बीमारी थी जिसमें लोग अपनी ऐसी शारीरिक कमियों को खुद ही नकारात्मक भावना से देखने लगते हैं। भले ही अन्य लोग उस बारे में ताने मारें या नहीं। इससे उबरने के लिए एक्ट्रेस ने एक्सपर्ट की मदद ली।

इलियाना का कहना है कि हम इंसान हैं और सम्पूर्ण नहीं होना कोई समस्या नहीं है। आपकी कमियों में भी एक खास तरह की सुंदरता होती है जो आपकी विशेषता भी बन जाती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35wqC1D
इलियाना को ऐसी फोटोज पर आता है गुस्सा जिनमें उनके खास अंगों को जानबूझकर दिखाया जाता है बड़ा इलियाना को ऐसी फोटोज पर आता है गुस्सा जिनमें उनके खास अंगों को जानबूझकर दिखाया जाता है बड़ा Reviewed by N on November 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.