test

राजकुमार बोले- अच्छी फिल्में छूटने का अफसोस नहीं, जरूरी नहीं हर बार...

राजकुमार राव का नाम बॉलीवुड के नए और प्रभावशाली टैलेंट की लिस्ट में आता है। उन्होंने अपने अब तक के कॅरियर में लीक से हटकर फिल्में दी हैं। इन मूवीज में उनके किरदार भी अपने आपमें यूनिक रहे। उनका निभाया हर किरदार दर्शकों के दिलों में जगह बना लेता है। यही वजह है कि उनकी अधिकांश फिल्में सफल रही हैं। एक्टर ने हाल ही एक इंटरव्यू में फिल्मों के चयन, लाइफ और सक्सेस को देखने के अपने दृष्टिकोण पर खुलकर बात की। फिल्में साइन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ फिल्में इमोशनल होकर चुनी थीं, इस दौरान अच्छी मूवीज छोडऩी पड़ी। हालांकि इस बात को अब उन्हें कोई मलाल नहीं है।

Rajkummar rao

जरूरी नहीं हर बार स्ट्रॉन्ग किरदार मिले
राजकुमार ने कई फिल्मों में स्पोर्टिंग रोल भी किए हैं। उनका कहना है, 'मैंने इसे कभी भी उतार-चढ़ाव के रूप में नहीं देखा बल्कि कॅरियर में आए हर चांस में ओर अधिक संभावनाएं तलाशी। फिल्म करते वक्त लीड रोल की चिंता नहीं करता और जब आप ऐसा नहीं करते तो जरूरी नहीं आपको मुख्य भूमिका ही मिले। हां, मैं फिल्म में प्रभावशाली भूमिका के चयन को लेकर एक लालची अभिनेता हूं। मैं यह भी जानता हूं कि हर बार ऐसा होना संभव नहीं है। लेकिन जब आपको अच्छी भूमिका नहीं मिलती तो आप काम करना नहीं छोड़ देते। मेरा मानना है कि मैं हर किरदार को दमदार और आसान बनाऊं।'

Rajkummar rao

अच्छी फिल्में छूटने का अफसोस नहीं
राजकुमार ने हाल ही स्वीकार किया है कि उनकी फिल्मों की लिस्ट में कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जो उन्होंने इमोशनल होकर साइन की थी। लेकिन वे फिल्में नहीं करने का अफसोस नहीं है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने फिल्मों का नाम नहीं लेते हुए कहा, 'मैंने भावुक होकर कुछ फिल्में साइन की थी। इस दौरान कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स भी मेरे हाथ से निकले गए थे, लेकिन उनका पछतावा नहीं है।' उनका कहना है कि जब भी उन्हें अपनी उपलब्धियों पर संदेह होता है तो वह अपने पुराने दिनों को याद करते हैं और इंडस्ट्री में पैर जमाने के प्रयासों को सराहते हैं।

Rajkummar Rao

पैसे और फेम के लिए नहीं करता फिल्में
अभिनेता ने कहा, 'मैं जो करता हूं उससे प्यार करता हूं। मुझे लगता है ये बहुत महत्वपूर्ण है। यही एक तरीका है जो आपको आपने फिल्ड में आगे बढ़ाता है। मैं फेम या पैसे के लिए फिल्म नहीं करता। मैं एक्टर इसलिए बना क्योंकि मुझे इस क्राफ्ट से प्यार है।' राजकुमार का कहना है कि वे हमेशा एक अभिनेता के रूप में खुद को चैलेंज देते हैं और अपने काम से ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने का प्रयास करते हैं।

Rajkummar rao

अपकमिंग फिल्में
पिछली बार वह फिल्म 'मेड इन चाइना' में दिखाई दिए। जिसमें उन्होंने एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका निभाई। उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। इस मूवी में परेश रावल, बोमन ईरानी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में थेे। उनकी आने वाली फिल्मों में 'तुर्रम खान' और 'रूह-अफ्जा' शामिल हैं। दोनों ही कॉमेडी मूवीज होंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KVimQV
राजकुमार बोले- अच्छी फिल्में छूटने का अफसोस नहीं, जरूरी नहीं हर बार... राजकुमार बोले- अच्छी फिल्में छूटने का अफसोस नहीं, जरूरी नहीं हर बार... Reviewed by N on November 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.