test

सलमान खान की बहन को सिक्योरिटी ने अंदर जाने से किया मना, मांगा आईडी प्रूफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन यानी कि मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ एक अजीबो-गरीब घटना घटी। श्वेता अभी हाल ही में अपने दोस्तों के साथ वर्सोवा के एक बार में पहुंची। जैसे ही उन्होनें एंट्री की वहां के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक दिया और अंदर जाने से मना कर दिया । इसके बाद उनसे आईडी प्रूफ मांगने लगा। ऐसा इसलिए क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड को श्वेता की उम्र 18 साल से कम लग रही थी।
सिक्योरिटी को भरोसा नहीं हो पा रहा था कि वो 18 साल से ऊपर की हैं। यह बात सुनकर श्वेता काफी हैरान हो गई। श्वेता रोहिरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो समय उनके लिए ऐसा था कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ उन्होंने बताया कि वो वर्सोवा के एक बार में अपने दोस्तो का साथ पहुंची थीं। लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया और आईडी मांगने लगा। कापी कोशिश करने के बाद मुझे पर्स से आईडी मिली और आखिरकार उन्हें अपना आईडी प्रूफ मिल गया और इसे देखने के बाद सिक्योरिटी ने उन्हें अंदर जाने दिया। यह देखकर उनके दोस्त तक उनका मजाक उड़ाने लगे। लेकिन इस घटना से श्वेता बहुत खुश हैं कि आखिर कौन उम्र में कम नहीं दिखना चाहता है।

[MORE_ADVERTISE1]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37xn7Kr
सलमान खान की बहन को सिक्योरिटी ने अंदर जाने से किया मना, मांगा आईडी प्रूफ सलमान खान की बहन को सिक्योरिटी ने अंदर जाने से किया मना, मांगा आईडी प्रूफ Reviewed by N on November 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.