test

Box Office पर रेंग रही है जॉन की 'पागलपंती', 7वें दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की फिल्म 'पागलपंती' को रिलीज हुए सात दिन हो चुके हैं। इन सात दिनों में फिल्म ने कुछ खासा कमान नहीं दिखाया है। फिल्म अब तक 30 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है। इन सात दिनों में फिल्म नें मात्र 29 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।  

कॉमेडी से भरपूर और मल्टी स्टारर होने के बावजूद दर्शकों और समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। 'पागलपंती' (Pagalpanti Box Office Collection) ने सोमवार को2.50 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि मंगलवार को 2.30 करोड़, बुधवार को 2.05 करोड़ और गुरूवार को सिर्फ 1 करोड़ ही जुटा सकी। इस हिसाब से फिल्म ने 7 दिनों में केवल 29 करोड़ का कलेक्शन किया।बता दें ‘पागलपंती’ ने रिलीज वाले दिन 5 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 6.25 करोड़ की कमाई की थी।

स्टारों से लबालब भरी फिल्म पागलपंती की कहानी बहुत ही घीसी पीटी है, जिसके चलते लोगों को ये फिल्म रास नहीं आई। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डीक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।वहीं इसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DvSRBC
Box Office पर रेंग रही है जॉन की 'पागलपंती', 7वें दिन कमाए इतने करोड़ Box Office पर रेंग रही है जॉन की 'पागलपंती', 7वें दिन कमाए इतने करोड़ Reviewed by N on November 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.