test

Happy Birthday Tabu: तब्बू और नागार्जुन एक-दूसरे से करते थे बेहद प्यार, एक्टर की वजह से आज भी सिंगल हैं तब्बू

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस तब्बू 4 नवबंर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। आज तब्बू 48 साल की हो चुकी हैं। तब्बू को 'मकबूल', 'फितूर', 'अस्तित्व', 'चांदनी बार' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। तब्बू आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं। उन्होंने तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। लेकिन बात करें तब्बू की निजी जिंदगी के बारे में तो वो आज भी सिंगल हैं।

[MORE_ADVERTISE1]tabuuu.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

एक वक्त था जब तब्बू का नाम साउथ के एक्टर नागार्जुन के साथ जोड़ा जाता था। कहा जाता है कि नागार्जुन की वजह से ही तब्बू ने आज तक शादी नहीं की। दोनों का अफेयर 15 सालों तक चला था, लेकिन इतने लंबे वक्त का रिश्ता भी खत्म हो गया और इसके पीछे वजह थी नागार्जुन का शादीशुदा होना। शादीशुदा होने के बावजूद नागार्जुन और तब्बू का अफेयर चला, लेकिन नागार्जुन ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया। जिस वजह से तब्बू ने उनसे अलग होना ही बेहतर समझा।

[MORE_ADVERTISE3]tabuu.jpeg

खबरों के मुताबिक नागार्जुन को तब्बू से मोहब्बत तो थी, लेकिन वो अपने बीवी बच्चों को छोड़ना नहीं चाहते थे। यही वजह थी कि तब्बू और नागार्जुन अलग हो गए। हालांकि तब्बू आज भी सिंगल हैं। कहा जाता है कि वो नागार्जुन की वजह से ही सिंगल हैं। आपको बता दें कि तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। तब्बू ने 14 साल की उम्र में फिल्म 'हम नौजवान' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने देवानंद की बेटी का किरदार निभाया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34wCujF
Happy Birthday Tabu: तब्बू और नागार्जुन एक-दूसरे से करते थे बेहद प्यार, एक्टर की वजह से आज भी सिंगल हैं तब्बू Happy Birthday Tabu: तब्बू और नागार्जुन एक-दूसरे से करते थे बेहद प्यार, एक्टर की वजह से आज भी सिंगल हैं तब्बू Reviewed by N on November 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.