test

'Housefull 5' की तैयारी में जुटे साजिद नाडियाडवाला, ये कलाकार आ सकते है नजर

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' फेम अक्षय कुमार की मस्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' ना केवल दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। पिछले दिनों फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई जिसमें इस मूवी के स्टार कास्ट के साथ अन्य कलाकार भी नजर आए। इस दौरान अक्षय ने 'हाउसफुल 5' का एक हिंट दिया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कल रात हाउसफुल 1, 2, 3 और 4 के दोस्तों के साथ मस्ती का हाउसफुल था। 5 के लिए तैयार? मुझे नहीं पता ।'

housefull 5

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि साजिद नाडियायाडवाला 'हाउसफल' की अगली किश्त 'हाउसफ़ुल 5' लाने की तैयारी कर रहे है। खबरों के अनुसार, इस बार निर्माता ने बड़े पैमाने पर अगली किश्त को बनाने की योजना की है। वह इसमें तीन नहीं बल्कि पांच जोड़ियों को मूवी में दिखाएंगे। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने लेखकों को 'हाउसफल 5' के लिए एक बेसिक आइडिया दे दिया है और अब उनके लेखक ने इस पर काम करना शुरू कर दिया है।

खबरों के अनुसार साजिद अपनी अगली फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण (हाउसफुल), जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज (हाउसफुल 2), अभिषेक बच्चन (हाउसफुल 3), बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सैनॉन, पूजा हेगड़े (हाउसफुल 4) जैसे कलाकार नजर आ सकते है।

housefull 5

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की जल्द ही अपनी आगामी फिल्में में 'बच्चन पांडे', 'गुड न्यूज', 'बेल बॉटम', 'लक्ष्मी बम' और 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली 'गुड न्यूज' में अक्षय के साथ करीना कपूर और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XLQd40
'Housefull 5' की तैयारी में जुटे साजिद नाडियाडवाला, ये कलाकार आ सकते है नजर 'Housefull 5' की तैयारी में जुटे साजिद नाडियाडवाला, ये कलाकार आ सकते है नजर Reviewed by N on November 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.