test

आयुष्मान खुराना का Roadies Audition का वीडियो आया सामने, रघु ने कहा था मैं आपकी एक्टिंग में इंटरेस्टेड नहीं हूं- देखें Video

नई दिल्ली | आयुष्मान खुराना Ayushmann Khurrana आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाला' के प्रमोशन्स में बिजी हैं। इस फिल्म में दर्शकों को आयुष्मान खुराना का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है जिसके लिए सभी काफी एक्साइटेड है। हाल ही में आयुष्मान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये वीडियो आयुष्मान के रोडीज (Roadies) में ऑडिशन देने के वक्त का है। फैंस को आयुष्मान का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]

आयुष्मान के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कह रहे हैं कि दोस्त बनाना उनकी खूबी ही नहीं उनका पेशा भी है। तभी रघु (Raghu) उनसे कहते हैं कि आप फेक हैं। इस पर आयुष्मान खुराना बोलते हैं कि नही मैं असली में ऐसा ही हूं और एक्टर भी हूं। रघु इसके जवाब में कहते हैं कि किसे पागल बना रहे हो। मैं आपकी एक्टिंग में इंटरेस्टेड नहीं हूं. आयुष्मान का ये ऑडिशन का वीडियो खूब देखा जा रहा है। बता दें कि रोडीज के सीजन 2 में आयुष्मान खुराना विजेता भी रहे थे।

[MORE_ADVERTISE2]

आयुष्मान को शो रोडीज से ही सफलता मिलनी शुरु हो गई थी। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद आयुष्मान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने लगातार हिट फिल्में दी हैं। अब तक लगभग 7 फिल्में कर चुके आयुष्मान कॉन्टेंट किंग माने जाते हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'बाला' है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), यामी गौतम (Yami Gautam) के अलावा जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) नजर आएंगे।

[MORE_ADVERTISE3]


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36nO0zH
आयुष्मान खुराना का Roadies Audition का वीडियो आया सामने, रघु ने कहा था मैं आपकी एक्टिंग में इंटरेस्टेड नहीं हूं- देखें Video आयुष्मान खुराना का Roadies Audition का वीडियो आया सामने, रघु ने कहा था मैं आपकी एक्टिंग में इंटरेस्टेड नहीं हूं- देखें Video Reviewed by N on November 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.