test

यामी गौतम अब TikTok पर आएंगी नजर, फैंस के लिए बनाएंगी ऐसा वीडियो

फिल्म 'बाला' में एक टिक टॉक स्टार की भूमिका निभाने के बाद एक्ट्रेस यामी गौतम इस सोशल मीडिया ऐप पर अपने डेब्यू करने जा रही हैं। वह इसमें 90 के दशक से कुछ मशहूर वीडियोज को रीक्रिएट करना पसंद करेंगी। यामी ने कहा, 'यह एक व्यस्ततापूर्ण सप्ताह रहा और काफी लंबे समय से मैं अपने काम से संतुष्ट नहीं हूं और अब लोगों की मांग पर अपना खुद का टिक टॉक अकांउट शुरू करने जा रही हूं। मुझे नहीं लगता है कि मैं इसकी नियमित यूजर बन सकती हूं, लेकिन इस प्लेटफॉर्म पर कुछ वीडियोज को बनाने का मुझे इंतजार है। मैं यह देखना पसंद करूंगी कि 'बाला' और परी मिश्रा से प्रेरित लोग इस पर किस तरह के वीडियोज बना रहे हैं।'

[MORE_ADVERTISE1]yami gautam[MORE_ADVERTISE2]

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'पर्सशली मैं 90 के दशक के कुछ ऐतिहासिक वीडियोज को रीक्रिएट करना पसंद करूंगी और उस समय के कुछ बेहतरीन गानों पर हुक स्टेप्स भी करना चाहूंगी जैसा कि हमने फिल्मों में किया।' अगर बाला के बारे में बात करें तो बाला ने अब तक कुल 97 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का भी प्यार मिला है।

[MORE_ADVERTISE3]yami gautam

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की कहानी समय से पहले गंजेपन की समस्या से जूझ रहे कानपुर के रहने वाले बाल मुकुन्द यानी बाला की है। फिल्म में यामी गौतम, परी मिश्रा के रोल में हैं जो एक टिक टॉक स्टार हैं और लोग उनके दीवाने हैं। खास बात यह है कि यामी और भूमि के साथ के साथ आयुमष्मान ने कई हिट फिल्में दी हैं। यामी के साथ तो आयुष्मान ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rdd3FM
यामी गौतम अब TikTok पर आएंगी नजर, फैंस के लिए बनाएंगी ऐसा वीडियो यामी गौतम अब TikTok पर आएंगी नजर, फैंस के लिए बनाएंगी ऐसा वीडियो Reviewed by N on November 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.