test

'स्ट्रीट डांसर 3डी' में बोल्ड लुक में नजर आएंगी नोरा फतेही, कल रिलीज होगा 'गर्मी' सॉन्ग

बहुमुखी अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं। गुरुवार को इस मूवी का नया गाना 'गर्मी' रिलीज होने जा रहा है। डांस क्वीन नोरा ने अपने इंस्टग्राम पर वरुण धवन के साथ अपनी फोटो शेयर की इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'क्या आप गर्मी महसूस कर सकते हैं, 'गर्मी' कल होग रिलीज।'
नोरा का लुक मूल रूप से फिल्म का टॉकिंग पॉइंट होगा क्योंकि इसे विशेष रूप से उस किरदार को ध्यान में रखकर बनाया गया है। वह एक डांसर की भूमिका निभा रही है। इसमें उनके किरदार को ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो की बहुत मजबूत और आत्मविश्वास से भरा है। और उनके लुक को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह नोरा के किरदार को स्वैग और ऐटिटूड देता है।

Nora Fatehi

नोरा लंदन में पलीबढ़ी एक युवा भारतीय लड़की का किरदार निभा रही हैं और वह किरदार के साथ फिल्म में भी एक जीवंतता और ऊर्जा लाती हैं। नोरा बहुत ही स्पोर्टी और बोल्ड लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसके पास आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं है। पूरी फिल्म में उनसे एक सैसी वाइब दिखाई देगी, साथ ही फिल्म में बहुत ही अलग अंदाज में अपने लाल बालों के साथ नजर आएंगी।

इस फिल्म उसका सपना सच हुआ है, नोरा ने अपने किरदार पर कड़ी मेहनत की है और वह फिल्म में कैसे नजर आना है इस पर विशेष ध्यान दिया है। वह खुद से डिजाइनरों के साथ बैठकर अपने इनपुट को दिया है उन्हें कैसे दिखना है और उनके कपड़े, उनके बाल और किस तरह का सामान वह फिल्म में अपने किरदार के लिए उपयोग करना हैं इन सब पर नोरा ने खूब काम किया है।

Nora Fatehi

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rqWQND
'स्ट्रीट डांसर 3डी' में बोल्ड लुक में नजर आएंगी नोरा फतेही, कल रिलीज होगा 'गर्मी' सॉन्ग 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में बोल्ड लुक में नजर आएंगी नोरा फतेही, कल रिलीज होगा 'गर्मी' सॉन्ग Reviewed by N on December 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.