test

B'day Spl: सलमान खान की बहन से रिश्ता तोड़ देने के बाद कई अभिनेत्रियों से जुड़ा पुलकित का नाम, अब कर रहे इसे डेट

नई दिल्ली। सिनेमाजगत में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) अपने अभिनय से ज्यादा सलमान खान की बहन की वजह से सुर्खियों में ज्यादा रहे हैं। पुलकित ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी लेकिन यह शादी का बंधन कुछ ही समय तक टिका रहा और दोनों के बीच तलाक हो गया। तलाक के बाद पुलकित को जैसे अजादी ही मिल गई। तलाक के बाद से वो कई अभिनेत्रियों के साथ अपना रिश्ता जोड़ने की कोशिश में लगे रहे। छोटे पर्दे से अपने पुलकित का 29 दिसंबर को जन्मदिन है। जन्मदिन पर जानिए पुलकित की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

पुलकित सम्राट ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। इस सीरियल में पुलकित ने लक्ष्य वीरानी का किरदार निभाया था। इस रोल से पुलकित का काफी सराहा गया। उसके बाद इन्होंने शो से किनारा कर लिया। और फिल्मों की ओर रुख किया।

pulkit-shw_fi.jpg

पुलकित सम्राट ने 'बिट्टू बॉस' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2013 में आई 'फुकरे' फिल्म से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद पुलकित की झोली में कई फिल्में आईं। इन फिल्मों में 'डॉली की डॉली', 'बंगिस्तान', 'सनम रे', 'फुकरे रिटर्न्स' ,'वीरे दी वेडिंग' और 'पागलपंती' शामिल है।

yami_fi.jpg

फिल्मों के अलावा पुलकित निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे। श्वेता रोहिरा सलमान खान की मुंहबोली बहन है। पुलकित और श्वेता की शादी साल 2014 में गोवा में हुई थी। श्वेता और पुलकित का तलाक हो चुका है। तलाक के बाद पुलकित का नाम यामी गौतम के साथ जुड़ा। यामी और पुलकित ने 'सनम रे' और 'जुनूनियत' जैसी फिल्मों में साथ काम किया। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थीं।

pulkit_samrat_22.jpg

पुलकित इन दिनों कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। हाल ही में कृति ने पुलकित से प्यार का इजहार करते हुए उनके साथ पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Q4tii8
B'day Spl: सलमान खान की बहन से रिश्ता तोड़ देने के बाद कई अभिनेत्रियों से जुड़ा पुलकित का नाम, अब कर रहे इसे डेट B'day Spl: सलमान खान की बहन से रिश्ता तोड़ देने के बाद कई अभिनेत्रियों से जुड़ा पुलकित का नाम, अब कर रहे इसे डेट Reviewed by N on December 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.