test

रणबीर कपूर को मिली नई BFF, चर्चा में है दोनों की बढ़ती दोस्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रह रहे हैं। और जल्द ही ये रिलेशन शादी के बंधन में भी बधंने के तैयार है लेकिन इन दिनों वे सोशियलाइट और फैशनिस्टा नताशा पूनावाला संग अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बी-टाउन में रणबीर और नताशा पूनावाला की बढ़ती दोस्ती को लेकर हर किसी के मन में यह बात भी खटकने सी लगी है। कि क्या रणबीर आलिया से दूर हो रहे है?

natasha-poonawallas-.jpg

जी हां, इन दिनों रणबीर कपूर और नताशा पूनावाला बीटाउन के नए BFF हैं। नताशा एक्ट्रेस करीना कपूर की काफी अच्छी फ्रेंड हैं। दोनों को कई पार्टीज में भी साथ स्पॉट किया जाता है। जानकारी के अनुसार नताशा करीना के साथ साथ दोस्ती बढ़ाते हुए अब उनके कजिन रणबीर संग के संग नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं।
बता दें नताशा पूनावाला बिलिनियर आदर पूनावाला की पत्नी और सोशियलाइट-फैशनिस्टा हैं। वे बॉलीवुड के कई A लिस्टर्स से बेहद करीब कॉन्टैक्ट रखती हैं। फिलहाल बीटाउन की यह नई फ्रेंडशिप सुर्ख‍ियों में है।

वर्क फ्रंट पर रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों वे आलिया और फिल्म की क्रू के साथ वाराणसी में नजर आए थे। वाराणसी के घाट से उनकी शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ब्रह्मास्त्र अगले साल रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय भी शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ELZEYA
रणबीर कपूर को मिली नई BFF, चर्चा में है दोनों की बढ़ती दोस्ती रणबीर कपूर को मिली नई BFF, चर्चा में है दोनों की बढ़ती दोस्ती Reviewed by N on December 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.