test

Birthday Special: जानिए कौन हैं सलमान खान की तीसरी मां! खोल चुकी हैं कई बड़े राज


नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले सलमान खान की दाई रूकमाणी भाटी (Rukmani Bhatia) सलमान खान के साथ एक इवेंट पर दिखाई दी। उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। सलमान खान की दाई ने एक इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर कई बातों के खुलासे किए।

Rukmani Bhatia
सलमान खान की दाई ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब सलमान खान का जन्म हुआ था तो उस वक्त उनका वजन केवल चार किलोग्राम ही था। जब सलमान खान पैदा हुए तो सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Saleem Khan ) ने उनकी दाई रूकमणी भाटी (Rukmani Bhatia) को खुश होकर 100 रुपये की बख्शीश दी थी। वहीं उन्होंने बताया कि सलमान खान की जिंदगी एक शख्स बहुत खास थे जिनका नाम अख्तर मियां (Aktar Miyan) था।

Akhtar Miyan
सलमान खान की दाई ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब सलमान खान का जन्म हुआ था तो उस वक्त उनका वजन केवल चार किलोग्राम ही था। जब सलमान खान पैदा हुए तो सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी दाई रूकमणी भाटी को खुश होकर 100 रुपये की बख्शीश दी थी। वहीं उन्होंने बताया कि सलमान खान की जिंदगी एक शख्स बहुत खास थे जिनका नाम अख्तर मियां (Akhtar Mia) था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/362jWsO
Birthday Special: जानिए कौन हैं सलमान खान की तीसरी मां! खोल चुकी हैं कई बड़े राज Birthday Special: जानिए कौन हैं सलमान खान की तीसरी मां! खोल चुकी हैं कई बड़े राज Reviewed by N on December 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.