test

दीपिका पादुकोण ने खोले राज, बताया- क्यों की रणवीर सिंह से शादी?

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पिछले साल इटली में रणवीर सिंह(ranveer singh) से शादी की थी। इनकी शादी को एक साल हो चुके हैं। लेकिन दोनों के रिलेशनशिप को 6 साल हो गए हैं। दीपिका (Deepika Padukone) ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे कई सारी बातें शेयर की थी।

deepika_padukone_.jpg

दीपिका (Deepika Padukone) ने बताया- रणवीर (ranveer singh) से शादी के सबसे बड़ी वजह उनका नेचर है। उन्होंने ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। साथ ही मेरे काम का सम्मान भी करते थे। दीपिका ने बताया एक वक्त पर मेरे पास रणवीर मुकाबले ज्यादा काम था और मैं उनसे ज्यादा पैसे भी कमाती थीं। लेकिन रणवीर(ranveer singh) की मेहनत ने उन्हें मुझसे भी ज्यादा कामयाब बना दिया और मैं बहुत खुश हूं। दीपिका ने बताया कि कई बार ऐसा होता था कि वह इतनी बिजी हो जाती थीं कि वह घर तक नहीं आ पाती थीं। लेकिन कुछ भी उनके और रणवीर के रिश्ते के बीच में नहीं आ सका। इस बात ने उन्हें अलग अनुभव करवाया और उन्होंने रिश्ते को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया।

deepika_padukone_with_ranveer_singh.jpg

शादी से पहले लिव-इन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया था कि अगर हमने पहले साथ रहना शुरू कर दिया होता, तो हमारे पास शादी के बाद कुछ नया डिस्कवर करने के लिए कुछ रह नहीं जाता। मैं ये कहना चाहूंगी कि ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था। मुझे पता है कि लोग शादी के बारे में निंदक हैं, लेकिन यह हमारा अनुभव नहीं है। हम शादी में विश्वास करते हैं, और हम इसका हर आनंद ले रहे हैं।''

deepika_padukone_with_ranveer_.jpg

बता दें पहली बार जब दीपिका और रणवीर की मुलाकात हुई थी तब ये दोनों किसी दूसरे के साथ रिश्ते में थे। इसके बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' के सेट पर दोनों एक दूसरे के नज़दीक आ गए। और 6 साल एक दूसरे को डेट करने बाद शादी कर ली।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EFQsVE
दीपिका पादुकोण ने खोले राज, बताया- क्यों की रणवीर सिंह से शादी? दीपिका पादुकोण ने खोले राज, बताया- क्यों की रणवीर सिंह से शादी? Reviewed by N on December 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.