test

अक्षय कुमार ने साइन की बिग बजट की एक्शन कॉमेडी फिल्म, जानिए कब करेंगे शूटिंग

अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिग शुरू की है। नई रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने यशराज के साथ एक और फिल्म साइन कर ली है। बताया जा रहा है कि यह बड़े बजट की एक्शन मूवी होगी। इसको राहुल रवैल के बेटे शिव रवेल डायरेक्ट करेंगे। इसी के साथ ही वे अपने निर्देशन कॅरियर की शुरूआत भी करेंगे।

Akshay Kumar

रिपोर्ट में बताया कि इसकी शूटिंग 2020 के मध्य तक शुरू हो सकती है। अक्षय को फिल्म की बेसिक थीम पसंद आई है। वह इस मूवी को जल्द शुरू करने के लिए उत्साहित है। यशराज प्रोडक्शन हाउस बड़े बजट की एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है। उनकी एक्शन मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाया है। अक्षय को भी एक्शन ड्रामा पसंद है। शिव रवैल करीब 6 वर्षों से यशराज के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने बतौर निर्देशक अपने कौशल को और निखारा है। 'धूम 3', 'फैन' और 'बेफिक्रे' जैसी फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

Akshay Kumar

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/361SBXW
अक्षय कुमार ने साइन की बिग बजट की एक्शन कॉमेडी फिल्म, जानिए कब करेंगे शूटिंग अक्षय कुमार ने साइन की बिग बजट की एक्शन कॉमेडी फिल्म, जानिए कब करेंगे शूटिंग Reviewed by N on December 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.