test

सड़क पर कचरा फैलाते हुए कैमरे में कैद हुए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, मीडिया को देख बनाया ऐसा मुंह


नई दिल्ली। बॉलीवुड के नवाब और मशहूर अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम (Ibrahim) फिलहाल बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिनि फिर भी मीडिया उन्हें कैमरों में कैद करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। वैसे सैफ अली खान के तीनों ही बच्चें स्टारकिड्स में सबसे ज्यादा फेमस हैं। इब्राहिम अली खान सोशल मीडिया पर सबसे मशहूर स्टारकिड्स में से एक है और फैन फॉलोविंग के मामले में भी वो किसी से कम नहीं है। आये दिन इब्राहिम की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सोशल मीडिया पर इब्राहिम की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसे देख उनके फैंस काफी नाराज़ दिखाई दे रहे हैं।
ibrahim with his father saif ali khan
दरअसल, वीडियो में इब्राहिम अपनी क्रिकेट प्रैक्टिस से बाद वापस अपनी कार की तरफ लौटते दिखाई दे रहे है। इस दौरान वो काफी थके हुए दिखाई दे रहे है और उनके कंधे पर क्रिकेट किट का बैग नजर आ रहा है। इस दौरान उनके हाथ में प्लास्टिक की बोतल भी थी। जैसे ही पपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो बनाने के आगे बढ़ते है, इब्राहिम थोड़ा परेशान नजर आते है। अपनी बोतल को कैमरे की तरफ करते हुए इब्राहिम उसे दबाते है और बोतल की कैप निकलकर जमीन पर गिर जाती है।

ibrahim trollers comment
इब्राहिम अपनी बोतल की कैप उठाये बिना आगे बढ़ जाते है और अपनी कार में जाकर बैठ जाते है। अब यूजर्स ने उनकी ये हरकत पकड़ ली है और कैप नहीं उठाने पर उन्हें स्वच्छ भारत अभियान की याद दिलाई। कई यूजर्स ने कमेंट में लिखा की उन्हें सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। वो यूके से पढ़कर आये है , उन्हें कम कम से जिम्मेदारी से पेश आना चाहिए और इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए। इस दौरान उनके हाथ में प्लास्टिक की बोतल भी थी।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ELBoFY
सड़क पर कचरा फैलाते हुए कैमरे में कैद हुए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, मीडिया को देख बनाया ऐसा मुंह सड़क पर कचरा फैलाते हुए कैमरे में कैद हुए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, मीडिया को देख बनाया ऐसा मुंह Reviewed by N on December 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.