test

हेमा मालिनी ने राजेश खन्ना के लिए कही थी ये बड़ी बात, कहा- 'नहीं था मुझे बिल्कुल पसंद

नई दिल्ली। बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का 29 दिसंबर को जन्मदिन है। राजेश खन्ना दुनिया के ऐसे पहले सुपरस्टार रहे है। जिन्होनें लगातार 15 सुपरहिट फिल्में देकर एक रिकार्ड बनाया था जोकि यह रिकॉर्ड अब तक कायम है। राजेश खन्ना ने सिनेमाजगत में कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया। इन्हीं अभिनेत्रियों में हेमा मालिनी का भी नाम शामिल है। कुछ वक्त पहले हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी 'बीयॉन्ड द ड्रीम्स' लॉन्च की थी। उस दौरान उन्होनें राजेश खन्ना से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया।

जानकारी के मुताबिक हेमा मालिनी ने राजेश खन्ना को लेकर कहा था कि 'वो मुझसे थोड़ा अजीब सा व्यवहार करते थे। जब दोनों साथ काम कर रहे थे तब राजेश सुपरस्टार थे और उनका स्टारडम हमेशा उनके साथ रहता था। वो सेट पर लेट आया करते थे और बहुत ही अनप्रोफेशनल बर्ताव करते थे।'

'मुझे नहीं पता कि क्या मामला था, लेकिन कुछ तो ऐसा था राजेश खन्ना के साथ, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37giEL4
हेमा मालिनी ने राजेश खन्ना के लिए कही थी ये बड़ी बात, कहा- 'नहीं था मुझे बिल्कुल पसंद हेमा मालिनी ने राजेश खन्ना के लिए कही थी ये बड़ी बात, कहा- 'नहीं था मुझे बिल्कुल पसंद Reviewed by N on December 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.