test

बाहुबली जल्द करने जा रहे हैं शादी, फिल्म ‘जान’ की रिलीज़ के बाद ले सकते हैं फेरे!


नई दिल्ली। फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास का दीवाना तो हर कोई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास को बाहुबली: द बिगनिंग ( Baahubali The Beginning ) की रिलीज के बाद 6000 से ज्यादा शादी के ऑफर आए थे। इस बात से तो सभी अच्छे से वाकिफ है कि बाहुबली ( Prabhas ) उनकी तब की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी।
इस फिल्म के बाद प्रभास की गिनती बड़े स्टार्स में होने लगी। बाहुबली न सिर्फ भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी, बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामलें में कई रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। अब प्रभास अपनी शादी की खबर की वजह से एक बार फिर चर्चा में है।

दरअसल प्रभास की आंटी ने उनकी शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी राय दी है। एक पोर्टल के अनुसार प्रभास की चाची ( aunty ) ने बताया कि वे सभी प्रभास की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और वह फिल्म ‘जान’ ( jaan ) की रिलीज़ के बाद शादी कर सकते हैं। प्रभास की यह फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज़ होने की उम्मीद जताई जा रही है।
861211-prabhas-082219.jpg
प्रभास की आंटी ने कहा कि हम सभी परिवार वाले उसकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हम उनकी शादी और दुल्हन पर आ रही फालतू अफवाहों के बारे में सोचकर भी खूब हंसते है। हमारा बहुत बड़ा परिवार है।
ऐसे में हम एक ऐसी लड़की की खोज कर रहे हैं जो हमारे साथ अच्छे से तालमेल बैठा पाएं। प्रभास का नाम पिछले दिनों बाहुबली की को-एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ( Anushka Shetty ) के साथ जोड़ा जाता रहा है लेकिन खुद कई बार बाहुबली स्टार प्रभास ने इस खबर का खंडन कर दिया था।

इससे पहले जब भी प्रभास से कई बार उनकी शादी के बारे में पूछा गया है तो उन्होंने कभी भी इस बारे में बात ज्यादा खुलकर बात नहीं की लेकिन अब जब उनकी चाची श्यामला देवी ने इस बारे में खुलकर बात की है तो जाहिर सी बात है कि जल्द ही प्रभास के चाहने वालों को खुशखबरी मिल सकती हैं।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Q240S2
बाहुबली जल्द करने जा रहे हैं शादी, फिल्म ‘जान’ की रिलीज़ के बाद ले सकते हैं फेरे! बाहुबली जल्द करने जा रहे हैं शादी, फिल्म ‘जान’ की रिलीज़ के बाद ले सकते हैं फेरे! Reviewed by N on December 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.