test

मलाइका अरोड़ा ने होने वाली 'ननद' को जन्मदिन में दिया खास तोहफा, किया बर्थडे विश

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप के साथ सोशल मीडिया में पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों से काफी चर्चे में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने फैशन और फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मलाइका और अर्जुन अपनी रिलेशनशिप को पूरी तरह से कबूल कर चुके हैं। और अब तो मलाइका और अर्जुन दोनों भी एक-दूसरे के परिवार से काफी क्लोज होते जा रहे है।

अभी हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला के जन्मदिन पर मलाइका ने भी खास अंदाज में अपनी होने वाली ननद अंशुला को विश किया। मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंशुला की बेहद प्यारी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो अंशुला कपूर। मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार। बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला को बहुत प्यार करते हैं।

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की बात करें तो उनकी शादी को लेकर कई तरह की अटकले की जाती रही है। हर कोई उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, हालांकि अर्जुन कपूर नें शादी को लेकर खुलासा किया था कि अभी शादी की कोई जल्दी नहीं है। जब वे शादी करेंगे तो बता देंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MKK18d
मलाइका अरोड़ा ने होने वाली 'ननद' को जन्मदिन में दिया खास तोहफा, किया बर्थडे विश मलाइका अरोड़ा ने होने वाली 'ननद' को जन्मदिन में दिया खास तोहफा, किया बर्थडे विश Reviewed by N on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.