test

अक्षय कुमार की इस बात से आज भी नाराज़ हैं पत्नी ट्विंकल खन्ना, खुद एक्टर ने खोला राज़

नई दिल्ली | अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) आजकल अपनी फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन में बिज़ी हैं। रिसेन्टली बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक हैरान करने वाली बात का खुलासा किया है। अक्षय ने बताया कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना आज भी उनसे एक बात से खफा है। दरअसल, अक्षय ने फिल्म तलाश की शूटिंग के दौरान की बात साझा की जब पत्नी ट्विंकल (Twinkle Khanna) प्रेग्रेंट थीं और अक्षय ने उनका हाथ नहीं पकड़ा था।

अरबाज़ खान ने मलाइका से तलाक लेने की बताई वजह, बेटे की कस्टडी ना लेने पर कही ऐसी बात

इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अक्षय (Akshay Kumar) के साथ बॉन्डिंग पर भी कई बातें बताई। उन्होंने कहा- मैं अक्षय को उस समय से जानती हूं जब हम सभी लोखंडवाला रहते थे। मेरी मां भी अक्षय को काफी समय से जानती हैं। जब भी अक्षय की कोई फिल्म रिलीज होती है तो मेरी मां अपनी दोस्तों को लेकर थिएटर में फिल्म देखने जाती हैं। मेरी मां के लिए अक्षय बेटे जैसे हैं और वो हमारे परिवार का हिस्सा हैं। बता दें कि फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) 27 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। इसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में नज़र आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39ai5Eb
अक्षय कुमार की इस बात से आज भी नाराज़ हैं पत्नी ट्विंकल खन्ना, खुद एक्टर ने खोला राज़ अक्षय कुमार की इस बात से आज भी नाराज़ हैं पत्नी ट्विंकल खन्ना, खुद एक्टर ने खोला राज़ Reviewed by N on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.