test

वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी तय, इन दिन लेंगे साल फेरे

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चा में है। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की माने तो वरुण धवन जल्द ही ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने वाले है। इंटरनेट पर इस कपल को बधाई भरे संदेश भी मिलने लग है।

varun dhawan

एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दावा किया जा रहा है कि वरुण धवन, अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 2020 की अप्रैल या मई में शादी कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि पहले इन दोनों की शादी दिसंबर में होने वाली थी। लेकिन किन्हीं कारणों से ये अगले साल तक होने वाली है। हालांकि अभी तक किसी ने इस खबरों की पुष्टि नहीं की है।

varun dhawan

खबरों के अनुसार, वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के संग साल 2018 में ही सगाई कर ली है। जिसके बाद घरवालों ने इनकी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। यहां तक कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों की शादी की रस्मों से जुड़ी डीटेल्स भी शेयर की जा रही थी। उस वक्त भी ना तो वरुण धवन और ना ही उनके परिवार की ओर से शादी को लेकर कोई भी ऐलान किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35Pet8F
वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी तय, इन दिन लेंगे साल फेरे वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी तय, इन दिन लेंगे साल फेरे Reviewed by N on December 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.