test

कार्तिक से दूर होने के बाद सारा ने क्यों की 'तनाव' की बात?

नई दिल्ली : अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाकर वापस अपने देश लौटी आई है। और आते ही वह अपने खास दोस्त कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ पोज देती दिखाई दीं। इसके बाद उन्होनें अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ की एक तस्वीर साक्षा करते हुए भावुक कविता पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि मां उनकी प्रेरणा और जादूगरनी हैं, जो उनके सारे तनाव दूर कर देती हैं। सारा ने मां की फोटो के साथ लिखा कि उनमें काफी ऊर्जा भी है।मेरा सहारा, मेरी प्रेरणा, मेरी वह जादूगरनी जो मेरे सारे तनाव को पल भर में दूर कर देती है। सारा ने इसके साथ ही अपनी मां को 'मम्मी नं. 1' बताया। लेकिन यह बात अब हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही है कि आखिर सारा ने तनाव की बात क्यों की, जबकि करियर और जिंदगी दोनों के लिए लिहाज से उनका ग्राफ ऊपर जाता ही दिख रहा है।

sara_ali_khan.jpg

दूसरी तस्वीर में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देती हैं जबकि उनका ब्रेकप भी हो चुका है। सारा ने तो करण जौहर के शो में सबके सामने कार्तिक आर्यन को डेट करने की चाहत बताई थी। लेकिन आप फोटोज देखकर ये न समझें कि सब ठीक-ठाक है। दरअसल, कार्तिक और सारा दोनों ही बेहद प्रोफेशनल हैं। दोनों की फिल्म लव आजकल-2 जल्द ही रिलीज होने वाली है इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है, इसकी डबिंग के काम के लिए दोनों साथ आए। इस दौरान उन्होंने साथ में पोज भी दिए, जैसा कि एक को-स्टार के साथ दिया जाना नॉर्मल है।

दूसरी ओर कार्तिक आर्यन के बारे में बात करे तो अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन एक शो में शामिल हुए थे उस दौरान सारा के विषय में कुछ सवाल पूछ गए थे तब कार्तिक सारा के नाम पर थोड़ा भावुक दिखे। उन्होंने सारा के लिए कहा था- LIKE और नुसरत भरूचा के लिए कहा था- BLOCK। इन सब चीजों को देखकर लगा है कि भले दिल अलग हो चुके है लेकिन धड़कन अभी भी बाकि है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MKee7l
कार्तिक से दूर होने के बाद सारा ने क्यों की 'तनाव' की बात? कार्तिक से दूर होने के बाद सारा ने क्यों की 'तनाव' की बात? Reviewed by N on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.