test

भारतीय सुपरहीरोज की सीरीज 'रक्षक' पर बनेगी फिल्म, संजय गुप्ता करेंगे डायरेक्ट

नई दिल्ली। मार्वल और डीसी जैसी कॉमिक्स पर तो हॉलीवुड में ढेरों फिल्में बनी हैं। लेकिन अब निर्देशक संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) भारतीय सुपरहीरोज की सीरीज पर फिल्म बनाने वाले हैं। इसके लिए संजय ने भारतीय कॉमिक्स नॉवेल 'रक्षक' (graphic novel Rakshak) की सीरीज को चुना है। उन्होंने इससे जुड़े सभी अधिकार भी खरीद लिए हैं, और बहुत जल्द ही वो इसके ऊपर फिल्म बनाने वाले हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू में संजय ने बताया, मैं भारतीय कॉमिक्स नॉवेल 'रक्षक' को पढ़ा तो मुझे लगा इससे एक फिल्म बन सकती है। इसके बाद मैं इस कॉमिक्स के लेखक शमिक दासगुप्ता से मिला ।जिसके बाद मैंने शमिक से इसपर फिल्म बनाने के बात कही।संजय ने आगे बताया कि मैं इसे निर्देशित करूंगा, लेकिन अभी फिलहाल में अपनी फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) पर काम कर रहा हूं। सीरीज की पहली फिल्म की शूटिंग अगले साल के अंत तक शुरू होने की संभावना है।

इस फिल्म में हीरो की बात पूछने पर संजय ने बताया कि अभी इस सीरीज के लिए किसी से बात नहीं की है लेकिन इस फिल्म में हीरो के साथ एक एक मजबूत सुपरविलेन भी चाहिए जो मार्शल आर्ट जैसी कलाओं में निपुण हो। यह काम बहुत कठिन होने वाला है। लेकिन मैं इसे जल्द से जल्द बनाऊंगा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tOGtv5
भारतीय सुपरहीरोज की सीरीज 'रक्षक' पर बनेगी फिल्म, संजय गुप्ता करेंगे डायरेक्ट भारतीय सुपरहीरोज की सीरीज 'रक्षक' पर बनेगी फिल्म, संजय गुप्ता करेंगे डायरेक्ट Reviewed by N on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.