test

बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार कहां मनाने जा रहे हैं नया साल- जानें इसके बारें में

नई दिल्ली। न्यू इयर का समय ज्यों ज्यों नजदीक आ रहा है हर कोई इसे सेलिब्रेट करने के लिये कहीं खास जगह पर जाने का प्लान बना रहे है। इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नही है। वो भी नये साल का स्वागत करने के लिये तरह तरह के प्लान बना रहे है। कि इस बार नया साल कहां और कैसे सेलिब्रेट करना है.. तो हम आपको बता रहे है कि कुछ सितारों के बारे में जो नया साल मनाने के लिये कहां जा रहे हैं. जानें इन सेलेब्स के न्यू ईयर प्लान के बारे में ...

राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपने गर्लफ्रेंड के साथ इन दिनों नीदरलैंड और स्विट्जरलैंड का आनंद उठा रहे है। जिससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि ये जोड़ी नया साल यहीं पर सेलिब्रेट करेगी।

rajkumar_celebat.jpg

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन खबरों के अनुसार वो नए साल में अपने घर वापस लौट आएंगी और अपने घर में ही नया साल मनाएंगी।

sara-ali-khan.jpg

आयुष्मान खुराना

जानकारी के मुताबिक आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ USA में नया साल मनाने वाले हैं।

ayushman.jpg

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ इस बार नया साल स्विट्जरलैंड में मानने वाले हैं, जिसके लिए वे स्विट्जरलैंड पहुंच चुके हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विट्जरलैंड की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा ने भी स्विट्जरलैंड की तस्वीरे सांक्षा की थी।

kareena-saif-karisma-taimur.jpg

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस बार वह अपने परिवार के साथ केप टाउन में नया साल सेलिब्रेट करने वाले हैं।

akshay-kumar-and-twinkle.jpg

संजय दत्त

जानकारी के मुताबिक संजय दत्त अपने परिवार के साथ इस बार नया साल दुबई में मनाने वाले हैं।

sanjay.png

शिल्पा शेट्टी

इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ लंदन में हैं। वह क्रिसमस मनाने के लिए लंदन गई थीं और अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस बार वह लंदन में ही नया साल मनाने वाली हैं।

shilpa-shetty-kundras.jpg

ऋतिक रोशन

बताया जाता है कि ऋतिक रोशन इस बार अपने परिवार के साथ फ्रांस में नया साल मनाने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2F7uXNP
बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार कहां मनाने जा रहे हैं नया साल- जानें इसके बारें में बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार कहां मनाने जा रहे हैं नया साल- जानें इसके बारें में Reviewed by N on December 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.