test

सारा अली खान आनंद एल राय की फिल्म में सलमान खान के संग आएंगी नजर ?

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'दंबग 3' अभी हाल ही में रिलीज हुई है इस फिल्म को सलमान खान के फैंस अच्छा खासा रिस्पॉस भी दे रहे है। फिल्मों के अलावा सलामन खान बिग बॉस 13 की भी होस्टिंग कर रहे हैं। जहां एक और सलमान खान फिल्म दंबग लेकर आे है तो वही दूसरी ओर वे अब 2020 की ईद में भाईजान 'राधे' फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि 'जीरो' फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय सलमान खान के साथ एक फिल्म बनाने चाहते हैं। जिसमें वह सारा अली खान को भी लेना चाहते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली ने जैसे ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया। वैसे ही उनको एक के बाद एक शानदार फिल्म में काम करने वाले मिल रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ब्रेक लेने के मूड में तो बिल्कुल भी नहीं हैं।
सारा अली खान इन दिनों अपने फैन मोमेंट्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच खबर आई है कि सारा जल्द ही सलमान खान के साथ डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में काम करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा ने इसके लिए उनसे मुलाकात भी की है।

sara.jpg

जानकारी के मुताबिक आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म सलमान खान के साथ बनाना चाहते हैं और वे अपनी इस फिल्म में सारा के साथ बनाने के लिए बेहद उत्सुक हैं। बताया जाता है कि सारा भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं और वे इन दिनों बिना किसी झिझक के डायरेक्टर्स से मिलती रहती हैं और उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए रिक्वेस्ट भी करती हैं। उनके पास फिल्ममेकर्स की एक लिस्ट है जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं। इस लिस्ट में आनंद एल राय सबसे टॉप पर हैं। जानकारी के मुताबिक अभी हाल ही में सारा आनंद से मिलने भी गईं थी।

इन्ही सभी बातों को देखते हुए कयास लगाया जा रहा है कि सारा और सलमान जल्द ही आनंद की अगली फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। फिलहाल, इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट पर सारा अली खान जल्द ही इम्त‍ियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शूट लोकेशन से कई तस्वीरें सामने आई थी। इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में भी काम कर रही हैं। इसमें उनके अपोजिट वरुण धवन लीड रोल निभा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MkErZS
सारा अली खान आनंद एल राय की फिल्म में सलमान खान के संग आएंगी नजर ? सारा अली खान आनंद एल राय की फिल्म में सलमान खान के संग आएंगी नजर ? Reviewed by N on December 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.