test

सलमान खान ने बदला अपना बर्थडे प्लान, शाहरुख सहित ये स्टार्स होंगे शामिल.. जाने क्यों हुआ बदलाव


नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) का जन्मदिन जल्द ही आने वाला है। ऐसे में फैंस उनके बर्थडे का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसके साथ ही सलमान खान इस बार एक बार फिर मामा बनने जा रहे हैं। यहां तक कि डॉक्टरों के मुताबिक, सलमान के जन्मदिन पर ही अर्पिता को बच्चे को जन्म दे सकती हैं यानी खास दिन दबंग खान मामा बन सकते हैं। इसीलिए सलमान इस बार अपना जन्मदिन पनवेल स्थित अपने फॉर्म हाउस में मनाने के बजाए हॉस्पिटल के पास मौजूद भाई सोहेल खान के घर पर मना सकते हैं।

वैसे तो सलमान खान (Salman Khan) अपने घर पर बर्थडे का सेलिब्रेशन करते हैं लेकिन इस बार वो अर्पिता के साथ नए मेहमान को लेकर काफी उत्साहित हैं। खबर है कि परिवार ने 27 दिसंबर को पाली हिल निवास पर अपने इस खास दिन का जश्न धूमधाम से मनाने की योजना बनाई है। बता दें कि सलमान खान के बर्थडे पर मेहमानों की लंबी लिस्ट भी बनाई गई है।
सलमान खान के जन्मदिन (Salman Khan Birthday) पर गेस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कटरीना कैफ, डेविड और वरुण धवन, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, और जैकलीन फर्नांडीज के नाम शामिल हैं। दबंग 3 की सफलता के बाद प्रभुदेवा, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर भी पार्टी में शामिल होंगे। वैसे सलमान खान हमेशा अपना हर जन्मदिन पनवेल वाले फार्महाउस पर ही मनाते रहे हैं।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ENBFIJ
सलमान खान ने बदला अपना बर्थडे प्लान, शाहरुख सहित ये स्टार्स होंगे शामिल.. जाने क्यों हुआ बदलाव सलमान खान ने बदला अपना बर्थडे प्लान, शाहरुख सहित ये स्टार्स होंगे शामिल.. जाने क्यों हुआ बदलाव Reviewed by N on December 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.