test

CAA पर अजय देवगन का बड़ा बयान, कहा- कुछ कहा तो वो मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को बैन कर देंगे


नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल, अजय देवगन (ajay devgan) अपनी आगामी फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ' प्रोमोशन के लिए कई मीडियो चैनलों में इंटरव्यू दे रहे हैं।इसी क्रम में अजय ने एक इंटरव्यू में नागरिकता कानून Citizenship Amendment Act (CAA) पर बात करते नजर आए।

द क्विंट दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने नागरिकता कानून Citizenship Amendment Act (CAA) पर बात करते हुए कहा, बॉलीवुड स्टार्स कई मुद्दों पर नहीं बोल सकते। लेकिन कई बार बार हमारा बोलना हमारे लिए ही खतरनाक हो जाता है। हमारी बातें बहुत लोगों को बुरी लग जाती है।अगर मैं या सैफ अली खान कुछ कहते हैं, तो लोग कल जाएंगे और प्रदर्शन करने लग जाएंगे। इतना ही नहीं मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को बैन कर देंगे इससे फिल्म के प्रोड्यूसर को नुकसान होगा और इसका प्रोड्यूसर मैं ही हूं। ये तो सबको पता है कि आमिर खान और संजय लीला भंसाली जैसी हस्तियों के साथ कैसा व्यवहार किया गया था।
गौरतलब है कि अजय की 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। फिल्म की कहानी तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर बनी है।तान्हाजी शिवाजी के सेना के सेनापति थे। 1670 ई. में हुई सिंहगढ़ की लड़ाई में तान्हाजी की महत्वपूर्ण भूमिका थी।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tPf8ZD
CAA पर अजय देवगन का बड़ा बयान, कहा- कुछ कहा तो वो मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को बैन कर देंगे CAA पर अजय देवगन का बड़ा बयान, कहा- कुछ कहा तो वो मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को बैन कर देंगे Reviewed by N on December 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.