test

उमंग 2020: प्रियंका चोपड़ा ने बनारसी सिल्क साड़ी से बिखेरा जलवा, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली। हर साल की तरह इस साल भी मुंबई पुलिस का जश्न 'उमंग' का आयोजन रविवार की बीती शाम को बड़े ही धूमधाम से आयोजित किया गया । जहां पर इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। प्रियंका चोपड़ा, से लकेर अनन्या पांडेय, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, रकुल प्रीत, अनिल कपूर, कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर समेत सभी सितारें इस जश्न में शामिल हुए। पुलिसवालों के सम्मान के लिए होने वाला ये इवेंट बॉलीवुड स्टार्स से भरा हुआ था।

priyanka_chopra_saree.jpg

इस इवेंट में उपस्थित कई स्टार नें अपने स्टाइलिश लुक से सुर्खियां बटोरी तो कई स्टार्स नें अपने परफार्मेस से स्टेज पर आग लगा दी। इन्ही के बीच सबसे हॉट अंदाज में नजर आई प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra )। प्रियंका चोपड़ा का साड़ी लुक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। और हो भी क्यो ना, इतनी मंहगी साड़ी पर आखिर उनकी खूबसूरती कैसे ना झलके। क्या आप भी जानना चाहेगें। प्रियंका की इस साड़ी की कीमत क्या है। इस साड़ी की कीमत 10 ग्राम सोने की कीमत से भी ज्यादा है। मसाबा गुप्ता के कलेक्शन वाली इस साड़ी की कीमत 42, 575 रुपए है।

पति निक ने भी की तारीफ :

बनारसी कट वर्क कडवा बॉर्डर सिल्क साड़ी में प्रियंका स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक बिंदी के साथ एक हाथ में चूड़ियां पहनकर उन्होनें अपने लुक को कम्पलीट किया था। प्रियंका के इस हॉट अवतार को देखकर निक ने उनकी फोटो पर 'स्टनिंग' कमेंट किया।

हॉलीवुड में बढ़ा काम का दायरा : बात प्रियका के वर्क फ्रंट की करें तो वे अमेजन स्टूडियो की सीरीज 'सिटाडेल' में रिचर्ड मैडन के साथ नजर आएंगी। खुद प्रियंका ने इसे ट्वीट करके कन्फर्म किया था। इसके अलावा वे राजकुमार राव के साथ फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में भी काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tBDuGB
उमंग 2020: प्रियंका चोपड़ा ने बनारसी सिल्क साड़ी से बिखेरा जलवा, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! उमंग 2020: प्रियंका चोपड़ा ने बनारसी सिल्क साड़ी से बिखेरा जलवा, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! Reviewed by N on January 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.